Video: इन धोखेबाज अभिनेत्रियों ने अपने सच्चे प्यार को छोड़ किसी और से की शादी
Share:

बॉलीवुड में कई ऐसी अभिनेत्रियां रही हैं जिन्होंने अपने अफेयर के बाद एक सीधा-सादा व्यक्ति चुनकर उससे शादी कर ली. जी हाँ, कई ऐसी एक्ट्रेसेस जिन्होंने प्यार किसी और से किया और शादी किसी और से कर ली. इनमे कई अभिनेत्रियां ऐसी रही जिनके दो या तीन अफेयर रहे तो कई ऐसी रही जिनके एक ही अफेयर ने तहलका मचा दिया. आइए बताते हैं उन अभिनेत्रियों के बारे में.

ऐश्वर्या राय - बॉलीवुड के बिग बी की बहु यानी ऐश्वर्या राय का अफेयर उस समय काफी सुर्ख़ियों में आया था जब वे सल्लू मिया यानी भाईजान को अपना दिल दे बैठी थी. सलमान और ऐश्वर्या के अफेयर के बारे में पुरी बॉलीवुड इंडस्ट्री को खबर हैं. इन दोनों को फिल्म 'हम दिल दे चुके सनम' के दौरान एक-दूजे से मोहब्बत हुई और उसके बाद दोनों का प्यार परवान चढ़ा. दोनों कई समय तक साथ रहे लेकिन सलमान खान के ऐश्वर्या पर बात-बात पर शक करने, उन्हें मारने-पीटने की वजह से दोनों का ब्रेकअप हो गया. इसके पहले ऐश्वर्या का नाम विवेक ओबेरॉय के साथ भी जुड़ चुका हैं. ऐश्वर्या मॉडलिंग के दिनों में राजीव मूलचंदानी की गर्लफ्रेंड रह चुकी हैं. अब ऐश्वर्या अभिषेक बच्चन की पत्नी हैं और उनकी एक बेटी आराध्या भी हैं.

करीना कपूर - बॉलीवुड की फेविकोल गर्ल के नाम से मशहूर करीना कपूर और चॉकलेटी बॉय शाहिद की प्रेम कहानी के बारे में कौन नहीं जानता. बॉलीवुड इंडस्ट्री में इन दोनों के प्यार के काफी चर्चे हुए, यहाँ तक कि बात शादी तक पहुँच चुकी थी लेकिन बीच में सैफ अली खान ने आकर सब गड़बड़ कर दिया. सैफ और करीना की नजदीकियां फिल्म 'टशन' के वक्त बढ़ी और उसी समय करीना शाहिद के साथ फिल्म 'जब वी मेट' के शूटिंग कर रही थी. इसी बीच कब करीना शाहिद को छोड़ सैफ की हो गई किसी को पता ही नहीं चला.

बिपाशा बासु - बिपाशा को बॉलीवुड की सबसे हॉट एक्ट्रेस कहा जाता हैं. इनके अफेयर के चर्चे तो बॉलीवुड में सबसे ज्यादा हुए हैं. इन्होने सबसे पहले अपनी फिल्म 'राज' के को-स्टार डिनो मोरिया को डेट किया, दोनों का कई समय तक अफेयर रहा लेकिन फिर दोनों अलग हो गए. उसके बाद बिपाशा का नाम जुड़ा जॉन अब्राहम से. जॉन के साथ बिपाशा कई समय तक रिलेशन में रही लेकिन फिर वे उनसे भी अलग हो गई. जॉन के बाद बिपाशा की ज़िंदगी में राणा दुग्गुबाती आए और उनके साथ बिपाशा को लेकर कई सुर्खिया बनी. इसके बाद बिपाशा के साथ नाम जुड़ा हरमन बावेजा का. हरमन के साथ बिपाशा कई जगह पर स्पॉट हुई वो भी एक कपल की तरह. अंत में आकर बिपाशा ने बॉलीवुड और टीवी स्टार कारण ग्रोवर से शादी कर ली.

अनुष्का शर्मा - भारतीय कप्तान विराट कोहली की पत्नी और बॉलीवुड की बहुत ही सेक्सी अभिनेत्री अनुष्का का सबसे पहला अफेयर ज़ोहेब युसूफ के साथ रहा था और उसके बाद वे नजर आई रणवीर सिंह के साथ. ज़ोहेब युसूफ से अलग होने के बाद अनुष्का रणवीर के साथ रिलेशन में रही. रणवीर से कुछ ही समय में उनका ब्रेकअप हो गया और उसके बाद वे रणबीर कपूर के साथ रिलेशन में आ गई. कई बार इन दोनों को साथ में स्पॉट किया गया. रणबीर से भी अनुष्का का रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं चला और दोनों का ब्रेकअप हो गया. खबर ये भी हैं कि रणबीर से रिश्ता टूटते ही अनुष्का अर्जुन कपूर के साथ रिलेशन में आ गई और दोनों के काफी चर्चे हुए. अंत में आकर अनुष्का ने विराट कोहली से शादी कर ली.

करिश्मा कपूर - बॉलीवुड में 'राजा हिन्दुस्तानी' फिल्म में अपने जलवे दिखाने वाली करिश्मा कपूर को आप सभी बहुत ही अच्छे से जानते होंगे. करिश्मा को इस फिल्म में बहुत पसंद किया गया था और उसके बाद वे कई फिल्मों में नजर आई. करिश्मा का अफेयर बॉलीवुड के फ्लॉप एक्टर अभिषेक बच्चन के साथ रहा था. करिश्मा और अभिषेक बच्चन का अफेयर काफी समय तक रहा, यहाँ तक की करीना अभिषेक को हर समय जीजू कहकर बुलाया करती थी. करिश्मा और अभिषेक की शादी की खबरें भी मिडिया में वायरल हुई लेकिन करिश्मा की माँ बबिता को ये रिश्ता नामंजूर था और इसी वजह से दोनों की शादी नहीं हो पाई. करिश्मा ने अभिषेक को छोड़ Sanjay Kapur से शादी की लेकिन अब वे उनसे भी तलाक ले चुकी हैं.

इस हफ्ते से सिनेमाघरों में सिर्फ सूबेदार जोगिंदर सिंह की बायोपिक

काजोल की वजह से इन दो अभिनेत्रियों को छोड़ चुके हैं सिंघम

करें 'Blackmail' की प्लानिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -