बिग बॉस 13 में जलवे दिखाने के लिए तैयार है बॉलीवुड की यह हॉट एक्ट्रेस
बिग बॉस 13 में जलवे दिखाने के लिए तैयार है बॉलीवुड की यह हॉट एक्ट्रेस
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि बिग बॉस 13 आने के लिए तैयार हैं और मेकर्स 'बिग बॉस 13' को शानदार बनाने के लिए काम शुरू कर चुके हैं. जी हाँ, इस बार बहुत कुछ ख़ास होने वाला है इसी के साथ इस बार जो होगा वह काफी मजेदार हो सकता है. मिली खबरों के अनुसार इस बार बिग बॉस 13 में आपको कॉमनर्स नहीं दिखाई देंगे और अब ऐसे में कहना गलत नहीं होगा कि, इस बार सभी प्रतिभागी सेलेब्रिटिज ही होने वाले हैं. इसी के साथ खबरें हैं कि इस शो में सलमान खान बॉलीवुड की एक जानी मानी अदाकारा की एंट्री करवाने वाले हैं. जी हाँ, और तो और इससे पहले सलमान खान ने ही इस हसीना को बॉलीवुड का रास्ता दिखाया था.

मिली खबरों के अनुसार वह एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि जरीन खान है. जी हाँ, जरीन 'वीर', 'हेट स्टोरी 3' और 'अक्सर 2' में नजर आ चुकी हैं और अब वह बिग बॉस 13 में नजर आने वाली है. वह बिग बॉस 13 की सदस्यों की लिस्ट में सबसे पहला नाम है. अब तक इस खबर पर मेकर्स ने कई भी अधिकारिक बयान नहीं दिया है लेकिन यह सच भी हो सकता है.

बात करें जरीन खान की तो भले ही उनका चेहरा कटरीना कैफ से काफी मिलता जुलता हो लेकिन वो अभी तक भी बॉलीवुड में अपनी अलग छाप छोड़ने में नाकामयाब रही हैं और बहुत कम फिल्मों में उन्हें पसंद किया गया. फिलहाल अगर वह इस शो में आती हैं तो यह देखना दिलचस्प होगा कि उनका नाम बनता है या बिगड़ता है.

जल्द पिता बनने वाला है टीवी का यह मशहूर एक्टर, सामने आईं गोद भराई की तस्वीरें

'मौनी रॉय' की इस एक्ट्रेस ने की मिमिक्री

दीपिका सिंह के बेटे ने सोशल मीडिया पर फैंस से की कवच 2 देखने की मांग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -