Video : बॉलीवुड की ये बोल्ड अभिनेत्रियां फिल्मे छोड़कर बन गई साध्वी

Turn off for: Hindi

बॉलीवुड की दुनिया जिसे माया नगरी भी कहा जाता है लेकिन इस माया नगरी में कई ऐसे कलाकार है जो यहाँ आकर कही खो जाते है. बॉलीवुड की कई ऐसी एक्ट्रेस है जो सुपरहिट फिल्मों में काम करने के बाद फेमस हुई थी लेकिन इनमे से कुछ ऐसी भी एक्ट्रेस है जिन्होंने अपने करियर में हिट किरदार निभाए थे लेकिन फिर भी उनका फ़िल्मी करियर बर्बाद हो गया था और इसके बाद इन अभिनेत्रियों ने फ़िल्मी दुनिया से तो दूरियां बना ही ली थी इसके साथ ही ये अपना घर और परिवार दोनों त्यागकर साध्वी बन गई थी. आइये जानते है इनके बारे-

बरखा मदान

अक्षय कुमार की फिल्म खिलाड़ियों का खिलाड़ी से फिल्मी दुनिया में कदम रखने वाली बरखा को इसी फिल्म से पहचान मिली और इसके बाद वो कई सुपरहिट फिल्मों में नजर आई थी. लेकिन इसके बाद बरखा की जिंदगी में एक ऐसा मोड़ आया कि जिसके बाद उन्हें फिल्मों में काम मिलना बंद हो गया जिसकी वजह से अपना घर छोड़कर 2012 में साध्वी बन गई.

ममता कुलकरणी

बॉलीवुड की हॉट अभिनेत्रियों में मानी जाने वाली ममता कुलकर्णी 90 के दौर में काफी सुपरहिट हुआ करती थी. इन्होने घातक से लेकर करन अर्जुन जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है, लेकिन इसके बाद ममता की जिंदगी में एक ऐसा मोड़ आया जिसके बाद उन्होंने आध्यात्म जीवन जीना चुन लिया. ममता ने एक किताब भी लिखी जो कि आध्यत्मिक किताब योगिनी नाम से प्रचलित हुई थी.

मनीषा कोइराला

बॉलीवुड जगत में सबके दिलो में राज करने वाली अभिनेत्रियों में मनीषा कोइराला का नाम हर कोई जानता ही होगा है. मनीषा ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत फिल्म सौदागर से की थी. मनीषा कई बड़े-बड़े अभिनेताओं के साथ काम कर चुकी है. लेकिन शादी के बाद धीरे-धीरे मनीषा ने फिल्मों से दूरियां बना ली और इसके बाद वो साध्वी बन गई.

तनुश्री दत्ता

बोल्ड सुपरिहट फिल्म आशिक बनाया आपने से फिल्मी जगत मे डेब्यू करने वाली तनुश्री दत्ता इस फिल्म में लीड रोल में नजर आई थी. तनुश्री ने बॉलीवुड में कम ही फिल्में की हैं. लेकिन कुछ ही समय में तनुश्री फिल्मों से दूर जाकर अध्यात्म जीवन जीने लगी. जी हाँ.... तनुश्री इस समय अमेरिका में साध्वी की जिंदगी जी रही है.

कठुआ गैंगरेप : आसिफा को इंसाफ दिलाने के लिए सड़कों पर उतरे बॉलीवुड स्टार्स

इमोशनल पोस्ट करने के बाद एक बार फिर हॉट हुई सनी लियोन

फैमिली ड्रामा फिल्म 'होप और हम' का पहला पोस्टर जारी

 

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App