Video : अपना असली नाम छुपाकर इंडस्ट्री में मशहूर हुई ये अभिनेत्रियां
Share:

बॉलीवुड में आने के लिए सभी कलाकार अपना नाम बदल लेते हैं. यहाँ ऐसे कई कलाकार हैं जिन्होंने इंडस्ट्री में आने के बाद अपना असली नाम बदलकर दूसरा ही नाम रख लिया और आज इन सितारों को उनके बदले हुए नाम से जाना जाता हैं. आइये आपको बताते हैं कौन हैं वो सितारे-

श्रीदेवी

बॉलीवुड की दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी का असली नाम अम्मा यंगर अय्यपन है. श्रीदेवी ने हिंदी फिल्मों में साल 1979 में फिल्म 'सोलहवां सावन' से एंट्री की थी. श्रीदेवी ने हिंदी के अलावा तमिल, मलयालम, तेलुगू, कन्नड़ भाषा फिल्मों में भी काम किया हैं. 24 फरवरी की रात बाथटब में डूबने से श्रीदेवी की मौत हो गई.

रेखा

बॉलीवुड की बेहद खूबसूरत अदाकारा रेखा का असली नाम भानुरेखा गणेशन हैं. रेखा ने तो तमिल फिल्म 'रंगुला रत्नम' से बतौर बाल कलाकार अपने फ़िल्मी करियर की शुरआत कर दी थी और फिल्म सावन भादौ से उन्होंने बॉलीवुड में एंट्री ली थी.

सनी लियोनी

मशहूर पोर्न स्टार रह चुकी सनी लियोनी का असली नाम करनजीत कौर वोहरा हैं. सनी ने बिगबॉस में हिस्सा लेने के बाद साल 2012 में फिल्म जिस्म-2 से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी. सनी की फिल्मों के अलावा उनके आइटम सॉन्ग भी काफी पसंद किए जाते हैं.

प्रीति जिंटा

डिंपल गर्ल प्रीति ज़िंटा का असली नाम प्रीतम सिंह जिंटा हैं. प्रीति ने साल 1998 में फिल्म 'दिल से' से अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत की थी. प्रीति आईपीएल में किंग्स इलेवन पंजाब टीम की मालकिन भी हैं. आखिरी बार प्रीति फिल्म 'हैप्पी एंडिंग' में नजर आई थी.

इस अभिनेता के साथ सरेआम लिपलॉक करती हुई नजर आई थी परवीन बॉबी

धोखाधड़ी के मामले में जॉन अब्राहिम के खिलाफ FIR दर्ज़

ये किसके बच्चे को दूध पिलाती हुई नजर आई कंगना रनौत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -