बॉलीवुड की हसीनाएं जो बनी अपने हस्बैंड की सेकंड वाइफ

Dec 04 2017 04:00 PM
बॉलीवुड की हसीनाएं जो बनी अपने हस्बैंड की सेकंड वाइफ

फिल्म इंडस्ट्री में ऐसी कई एक्ट्रेस हैं जो अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से भी काफी चर्चा में रही हैं. इन एक्ट्रेस के लाखों करोड़ों दीवाने हैं इसके बावजूद इन्होंने शादीशुदा आदमी से रिलेशन बनाए और शादी की. कुछ पर तो परिवार तोड़ने का भी आरोप लगा. आज हम बात करते हैं ऐसी ही कुछ बॉलीवुड सेलिब्रिटीज की जिन्होंने अपने हमसफर के रूप में एक शादीशुदा आदमी को चुना और उनकी दूसरी पत्नी बनीं.

लारा दत्ता-महेश भूपति
पूर्व मिस यूनिवर्स लारा दत्ता ने भारतीय टेनिस प्लेयर महेश भूपति से 2011 में शादी की. ये महेश की दूसरी शादी थी लेकिन लारा की पहली थी. महेश भूपति की पहली पत्नी स्वेता जैयशंकर ने खुले तौर पर लारा दत्ता पर उनका घर तोड़ने का आरोप लगाया था.

शबाना आजमी-जावेद अख्तर
बॉलीवुड एक्ट्रेस शबाना आजमी ने लेखक जावेद अख्तर से शादी की और उनकी दूसरी पत्नी बनीं. ये शबाना की पहली शादी थी लेकिन जावेद हनी ईरानी से पहले ही शादी कर चुके थे. इनके दो बच्चे भी थे.

आमिर खान-किरण राव 
एक्टर आमिर खान ने असिस्टेंट डायरेक्टर रही किरण राव से दूसरी शादी की. दोनों ने फिल्म लगान के दौरान एक साथ काम किया और दोनों के बीच काफी अच्छी दोस्ती हो गई थी. बाद में दोनों एक दूसरे के काफी नजदीक आ गए और साल 2005 में दोनों ने एक दूसरे से शादी कर ली. किरण से शादी करने के लिए आमिर ने अपनी 15 साल की शादी को तोड़ दिया.

हेमा मालिनी-धर्मेंद्र 
बिग स्क्रीन की फेमस जोड़ी हेमा मालिनी और धर्मेंद्र ने फिल्म इंडस्ट्री को लगभग 28 सुपर हिट फिल्में दीं. हेमा ने ये जानते हुए की धर्मेंद्र पहले से शादीशुदा हैं उनसे शादी की. धर्मेंद्र की पहली पत्नी प्रकाश कौर धर्मेंद्र से किसी भी हाल में तलाक लेने को तैयार नहीं थीं इस वजह से उन्होंने इस्लाम धर्म अपनाते हुए शादी की.

शिल्पा शेट्टी-राज कुंद्रा
सबसे पहले बात करते हैं एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी की, जिनके दीवानों की कभी कमी नहीं रही. शिल्पा ने 22 नवंबर 2009 में एनआरआई बिजनेसमैन राज कुंद्रा से शादी की. उनकी पहली पत्नी ने शिल्पा पर उनका घर तोड़ने का आरोप लगाया था.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

मीडिया से डरता था ये सुपरस्टार

जब संभाली नहीं जाती तो पहनते क्यों हो ऐसी ड्रेस

सलमान को हमेशा रोमांस पसंद है