बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्रियां जो शादी के पहले हुई थी प्रेग्नेंट
Share:

बॉलीवुड में हर दूसरे दिन सेलेब्स के अफेयर्स के चर्चे सुनने में आते हैं. यहाँ रिश्ते कब बनते हैं और कब बिगड़ते है इसकी किसी को भनक तक नहीं लग पाती हैं. बॉलीवुड में कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं जो शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई हैं. प्रेग्नेंसी की खबर सुनने के बाद ये अभिनेत्रियां काफी चर्चाओं में भी रही थी. आइये जानते हैं इन अभिनेत्रियों के बारे में-

श्रीदेवी

सबसे पहले इन अभिनेत्रियों में अगर किसी का नाम आता हैं तो वो हैं 'हवा-हवाई गर्ल' श्रीदेवी. बॉलीवुड की चांदनी ने मशहूर प्रोड्यूसर बोनी कपूर से शादी की थी. सुनने में आया था कि बोनी कपूर की पहली पत्नी की माँ यानि अर्जुन कपूर की नानी ने उन्हें और श्रीदेवी को मुंबई के एक होटल से गंभीर अवस्था में पकड़ा था. जब श्रीदेवी ने बोनी कपूर से शादी की थी उस समय वो 7 महीने की प्रेग्नेंट थी.

कोंकणा सेन शर्मा

कोंकणा ने एक्टर रणवीर शौरी से एक प्राइवेट फंक्शन में शादी कर ली थी. शादी से पहले दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे थे. वर्ष 2010 सितम्बर में कोंकणा और रणवीर ने शादी की थी और 2011 मार्च में दोनों एक बेटे के माता-पिता बन गए. यानी शादी के महज 6 महीने के अंदर ही कोंकणा एक बच्चे की माँ बन गई थी. साल 2015 में कोंकणा और रणवीर शौरी एक-दूसरे से अलग भी हो गए थे.

महिमा चौधरी

महिमा ने वर्ष 2006 में बिजनेसमैन बॉबी मुखर्जी से शादी की थी. ऐसा कहा जाता हैं कि महिमा शादी से पहले प्रेग्नेंट हो गई थी और इसके बाद दोनों की एक बेटी हो गई जिसका नाम हैं आर्याना. साल 2013 में महिमा और बॉबी अलग हो गए थे और तब से ही महिमा अपनी बेटी के साथ मुंबई में ही रहती है.

अमृता अरोरा

अमृता ने बिजनेसमैन शकील लद्दाक से साल 2009 में शादी कर ली थी. शादी के पहले से ही दोनों का अफेयर था. बताया जाता हैं कि अमृता शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थी और इसलिए उन्होंने जल्दी से शादी कर ली थी.

सेलिना जेठली

सेलिना 2011 में अपने बॉयफ्रेंड पीटर हॉक से चुपके से शादी कर ली थी. उस दौरान उनकी प्रेग्नेंसी की खबर सुनने में आ रही थी लेकिन सेलिना ने इन सब बातों को अफवाह बताकर प्रेग्नेंसी से मना कर दिया था लेकिन साल 2011 में शादी के बाद मार्च के महीने में सेलिना ने जुड़वाँ बच्चो को जन्म दिया था.

ABCD 3 : रेमो डिसूज़ा की इस फिल्म में साथ दिखेंगे वरुण-कैटरीना

'हिचकी' में नज़र आएगी यह 'इच्छा'

Race 3 : सलमान के शानदार लुक के साथ सामने आया नया पोस्टर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -