बड़े पर्दे की ये टॉप एक्ट्रेस छोटे पर्दे पर है 'सुपर फ्लॉप'
बड़े पर्दे की ये टॉप एक्ट्रेस छोटे पर्दे पर है 'सुपर फ्लॉप'
Share:

बड़े परदे के जरिये अपने नाम की अलग पहचान बनाने वाली कुछ मशहूर हस्तियां ऐसी भी है जिन्हे छोटे परदे की दुनिया में सफलता हासिल नहीं हुई. जी हां आज हम बात करने जा रहे है कुछ ऐसे ही स्टार्स के बारे में जो फ़िल्मी दुनिया में अपनी एक ख़ास पहचान रखते है लेकिन टीवी की दुनिया में वह सुपर फ्लॉप साबित हुए.

सबसे पहले हम बात करेंगे बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री करिश्मा कपूर की. शायद ही कोई जानता होगा करिश्मा कपूर ने भी बड़े परदे के साथ छोटे परदे पर भी अपनी अदाकारी दिखाई है लेकिन यह करिश्मा का कोई जादू नहीं चला. बता दे साल 2013 में करिश्मा ने 'मिरेकल ऑफ डेस्टिनी' टीवी शो किया. लेकिन महज एक साल के भीतर यह शो बंद हो गया. वही बॉलीवुड के सबसे मासूम और क्यूट अभिनेत्री के रूप में पहचान रखने वाली अभिनेत्री अमृता राव ने भी टीवी की दुनिया में कदम रखे. उन्होंने साल 2016 में 'मेरी आवाज ही पहचान' से टीवी पर दस्तक दी. लेकिन उनके इस शो को अच्छे कंटेंट होने के बाद भी नापसंद किया गया.

इसके अलावा बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री श्रीदेवी ने 2004 से 2005 तक 'मालिनी अय्यर' शो में मालिनी का किरदार निभाया था. लेकिन श्रीदेवी के इस अंदाज को बिलकुल पसंद नहीं किया गया. इसी लिस्ट में शामिल है अभिनेत्री रवीना टंडन जिन्होंने 'साहिब बीवी और गुलाम' शो में छोटी बहु का किरदार निभाया था लेकिन उनका ये शो भी कुछ दिनों बाद बंद हो गया. इसके अलावा अभिनेत्री मनीषा कोइराला, सोनाली बिंद्रे और अभिनेत्री भाग्यश्री का भी कोई जादू नहीं चल पाया.

ये भी पढ़े

बाहुबली प्रभास ने अर्शी खान को पहचानने से किया मना

हिना खान ने बताया वेलेंटाइन डे का सरप्राइज़ प्लान

इस जगह डांसर सपना चौधरी के कारण मच गया बवाल

जेनिफर के सीरियल का प्रोमो हुआ लॉन्च

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -