अरविंद केजरीवाल पर भड़कीं सिमी गरेवाल, कहा- 'मुझे अफसोस है'
अरविंद केजरीवाल पर भड़कीं सिमी गरेवाल, कहा- 'मुझे अफसोस है'
Share:

बॉलीवुड में अपनी एक अलग ही पहचान बनाने वाली अपने जमाने की बेहतरीन अदाकारा सिमी गरेवाल ने अक्सर ही सामाजिक-राजनीतिक मुद्दों पर अपनी राय रखी हैैं। वहीं अब उन्होंने हाल ही में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को लेकर कड़ी प्रतिक्रिया दी है। जी दरअसल बीते शुक्रवार को साल 2016 में जेएनयू में नारेबाजी विवाद मामले में पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष कन्हैया कुमार समेत अन्य आरोपियों पर देशद्रोह का मुकदमा चलाने के लिए अनिवार्य अनुमति दिल्ली सरकार ने प्रदान कर दी। वहीं दिल्ली सरकार की तरफ से दी गई इस अनुमति पर सिमी गरेवाल ने ट्विटर पर अरविंद केजरीवाल को निशाना बनाया है।

हाल ही में उन्होंने लिखा है, 'कन्हैया कुमार पर मुकदमा चलाने के इस एक कदम से अरविंद केजरीवाल और आम आदमी पार्टी ने वह सम्मान खो दिया, जो मेरे मन में उनके प्रति कभी था। मुझे अफसोस है कि मैंने कभी उनका बचाव किया या उनका समर्थन किया।' वहीं अब सिमी गरेवाल के इस ट्वीट पर तमात सोशल मीडिया यूजर्स अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। आपको याद हो बीते दिनों ही दिल्ली सरकार की ओर से देशद्रोह का मुकदमा चलाने की इजाजत पर कन्हैया कुमार ने कहा कि "दिल्ली सरकार को सेडिशन केस की परमिशन देने के लिए धन्यवाद। दिल्ली पुलिस और सरकारी वकीलों से आग्रह है कि इस केस को अब गंभीरता से लिया जाए, फास्ट ट्रैक कोर्ट में स्पीडी ट्रायल हो और टीवी वाली ‘आपकी अदालत’ की जगह कानून की अदालत में न्याय सुनिश्चित किया जाए। सत्यमेव जयते।"

केवल इतना ही नहीं उन्होंने कहा था कि "सेडिशन केस में फास्ट ट्रैक कोर्ट और त्वरित कार्रवाई की जरूरत इसलिए है ताकि देश को पता चल सके कि कैसे सेडिशन कानून का दुरुपयोग इस पूरे मामले में राजनीतिक लाभ और लोगों को उनके बुनियादी मसलों से भटकाने के लिए किया गया है।" बात करें सिमी की तो वह बेहतरीन अदाकारा रहीं हैं और उन्होंने कई फिल्मों में अपनी दमदार एक्टिंग से सभी का दिल जीता है।

लाल सिंह चड्ढा के सेट से वायरल हुई आमिर खान की नयी तस्वीर

चुड़ैलों के बीच एक-दूजे के प्यार में खोए नजर आए कार्तिक और कियारा

'छपाक' के बाद अब तापसी की 'थप्पड़' निशाना बना रहे थे ट्रोलर्स, मिला ऐसा करारा जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -