पीएम मोदी की मन की बात सुनकर इस एक्ट्रेस ने दी प्रतिक्रिया
पीएम मोदी की मन की बात सुनकर इस एक्ट्रेस ने दी प्रतिक्रिया
Share:

इस समय पूरी दुनिया कोरोना वायरस से लड़ रही है और सभी इससे घर में बैठे बैठे लड़ाई कर जीतने में लगे हुए हैं. ऐसे में इस समय पूरे देश में लॉकडाउन है लेकिन इसी बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मन की बात की. आपने सूना ही होगा इस दौरान उन्होंने देश की जनता को कोरोना वायरस से बचने की लिए सावधानियां अपनाने की बात कही. इसी के साथ ही उन्होंने पूरे देश में लगे लॉकडाउन के लिए गरीबों और मजदूरों से मांगी है. वहीँ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के माफी मांगने पर अब बॉलीवुड अभिनेत्री ऋचा चड्ढा ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. साथ ही उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी से बेहद खास अपील भी की है.

 

जी हाँ, हाल ही में ऋचा चड्ढा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात प्रोग्राम पर ट्विटर पर प्रतिक्रिया दी. आप देख सकते हैं उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, 'सर, कृपया राज्य सरकारों को निर्देश दें कि या तो प्रवासी श्रमिकों को वापस लाने की व्यवस्था करें, या जहां वे हैं उनकी देखभाल की जाए. हमारी अर्थव्यवस्था और समाज की सबसे बड़ी कड़ी हैं ये मजदूर, जो मुश्किल में हैं. यह दुखद होगा अगर यह बीमारी हमारे गांवों में फैलती है.' आपको बता दें कि ऋचा चड्ढा के इस ट्वीट पर कई सोशल मीडिया यूजर्स और उनके फैंस अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. कुछ लोगों ने उन्हें सही तो कुछ ने उन्हें गलत कहा है. वैसे आपको पता ही होगा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मन की बात में कहा था, 'आमतौर पर मैं मन की बात में कई विषयों को ले करके आता हूं. लेकिन आज देश के मन में सिर्फ एक ही बात है- 'कोरोना वैश्विक महामारी' से आया हुआ भयंकर संकट, ऐसे में मैं कुछ और कहूं वो उचित नहीं होगा. सबसे पहले मैं देशवासियों से क्षमा मांगता हूं. मुझे विश्वास है कि आप मुझे जरूर क्षमा करेंगे. कुछ ऐसे फैसले लेने पड़े हैं, जिसकी वजह से आपको परेशानी हुई है.'

इसी के साथ उन्होंने आगे कहा, 'हो सकता है, बहुत से लोग मुझसे नाराज होंगे कि ऐसे कैसे सबको घर में बंद कर रखा है. मैं आपकी दिक्कतें समझता हूं, लेकिन भारत को, कोरोना के खिलाफ जीतने के लिए, ये कदम उठाए बिना कोई रास्ता नहीं था. मैं फिर एक बार, आपको जो भी असुविधा हुई है, कठिनाई हुई है, इसके लिए क्षमा मांगता हूं. गरीब भाई-बहनों से क्षमा मांगता हूं. आपकी परेशानी समझता हूं लेकिन 130 करोड़ देशवासियों को बचाने के लिए इसके सिवा और कोई रास्ता नहीं था, इसलिए ये कठोर कदम उठाना आवश्यक था.' उनकी इन बातों को सुनकर ऋचा चड्ढा ने भी अपनी मन की बात कह डाली.

दानदाता बनकर सामने आईं शिल्पा शेट्टी, दिया इतने करोड़ का डोनेशन

दिहाड़ी मजदूरों के लिए भगवान बने सलमान खान, दान दिए इतने रुपए

मीरा के लिए पति शाहिद ने बनाया पैनकेक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -