B'day Spl : धोनी के साथ सम्बन्ध बना चुकी हैं ये बोल्ड एक्ट्रेस, अफेयर को बताई थी त्रासदी
B'day Spl : धोनी के साथ सम्बन्ध बना चुकी हैं ये बोल्ड एक्ट्रेस, अफेयर को बताई थी त्रासदी
Share:

बॉलीवुड की बोल्ड फिल्म जूली-2 में लीड रोल में नजर आने वाली एक्ट्रेस राय लक्ष्मी का आज 31 वां जन्मदिन है. राय लक्ष्मी का जन्म 5 मई 1989 को कर्नाटक के बेलगावी में हुआ था. राय लक्ष्मी अपनी फिल्मों में बोल्ड सीन के कारण तो चर्चाओं में रहती ही है इसके साथ ही वो भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान एम.एस धोनी के साथ अफेयर के कारण भी चर्चाओं में बनी थी. जी हाँ... लेकिन ज्यादातर लोगों को राय लक्ष्मी और धोनी के अफेयर के बारे में कोई जानकारी नहीं है.

धोनी पर बनी बायोपिक फिल्म 'एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' में भी धोनी और राय लक्ष्मी की लव स्टोरी के बारे में नहीं बताया गया था. जब धोनी की फिल्म रिलीज़ होने वाली थी उसके पहले राय लक्ष्मी को इस बात की भी चिंता हुई थी कि धोनी की इस फिल्म में उनके और धोनी के संबंधों के बारे में बताया हो लेकिन उस फिल्म में ऐसा कुछ भी नहीं दिखाया गया था.

एक इंटरव्यू के दौरान राय लक्ष्मी ने मीडिया से कहा था कि, धोनी और उनका ब्रेअकप हुए 5 साल हो गए है लेकिन अबतक लोग उनके रिश्ते के बारे में बात कर रहे है. राय लक्ष्मी ने उन्हें इस रिश्ते को अपने जीवन की त्रासदी बता दिया था. इस रिश्ते को उन्होंने अपने जीवन का दाग बताया था.

राय लक्ष्मी ने ये भी बताया था कि, वो धोनी की टीम की ब्रांड ऐंबैसडर थी. धोनी और उनके बीच संबंध रहे थे. लेकिन दोनों कभी न तो कमिटेड थे और ना ही दोनों ने शादी के बारे में कुछ विचार किया था. आपको बता दे दोनों के रिश्ते की बाते साल 2009 में सामने आई थी.

बाहुबली की इस एक्ट्रेस ने अपने प्राइवेट पार्ट्स बन बनवाया टैटू

देश के महान संगीतकार को तहे दिल से श्रद्धांजलि

सलमान खान प्रमोट कर रहे भावेश जोशी सुपरहीरो के ट्रेलर को

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -