बोल्डनेस के मामले में यह फिल्म लगाने वाली है आग......

बता दे की बॉलीवुड की पूर्व में आई थी फिल्म 'जूली' जो कि साल 2004 में आई फिल्म थी जिसमे कि बॉलीवुड अभिनेत्री  नेहा धूपिया नजर आई थी तथा अभी सुनने में आ रहा है कि इस फिल्म के सीक्वल पर बहुत ही तेजी से कार्य किया जा रहा है. बता दे कि 'जूली' के सीक्वल में हमे साउथ फिल्मों कि अभिनेत्री नजर आने वाली है जिनका नाम राय लक्ष्मी है जो कि फिल्म में अपने लीड रोल में नजर आएगी।  

'जूली' के सीक्वल में साउथ कि इस अभिनेत्री लक्ष्मी ने फिल्म की मांग के हिसाब से ही अनगिनत हॉट व बोल्ड सीन दिए है. अपनी इस फिल्म में बोल्ड सीन देने के लिए पहले लक्ष्मी काफी झिझक रही थी तथा फिर बाद में फिल्म की स्क्रिप्ट की मांग को ध्यान में रखकर झिझक छोड़ बोल्ड सीन दिए हैं। सूत्रों की माने तो फिल्म में जमकर अंग प्रदर्शन किया गया है।

बोल्डनेस के मामले में यह फिल्म 'जूली' को भी पीछे छोड़ देगी। हालांकि लक्ष्मी का कहना है कि फिल्म में सिर्फ बोल्ड सीन ही नहीं हैं। उन्होंने कहा 'देखिए, 'जूली 2' में सिर्फ जिस्म की नुमाइश ही नहीं है। फिल्म में ड्रामा और इमोशन भी हैं। दर्शक मेरी एक्टिंग भी फिल्म में देखेंगे। मेरे लिए खुद को साबित करने का यह बढ़िया अवसर है।'
 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -