युवक ने जलाई बॉडी के चारो तरफ कैंडल, भड़की एक्ट्रेस ने कहा- 'गौरव की धज्जियां उड़ाने वाले'
युवक ने जलाई बॉडी के चारो तरफ कैंडल, भड़की एक्ट्रेस ने कहा- 'गौरव की धज्जियां उड़ाने वाले'
Share:

आपको तो पता ही होगा बीते 5 अप्रैल यानी रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपील के बाद लोगों ने देशभर में दीया, मोमबत्ती और टॉर्च जलाकर एकजुटता दिखाई. इस दौरान कुछ लोगों ने ऐसा भी किया जो नहीं करना चाहिए था. ऐसे में हाल ही में बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस पूजा बेदी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें व्यक्ति सिल्वर ड्रेस पहने सिर पर व बॉडी के चारों और मोमबत्तियां जलाए दिखाई दे रहा है.

 

आप खुद देख सकते हैं एक्ट्रेस द्वारा शेयर किया गया यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल हो रहा है और इसी के साथ ही लोग इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. वहीं खुद पूजा बेदी ने इस वीडियो को साझा करते हुए लिखा, "यह जरूरत मोमबत्तियां जलाने का अवॉर्ड जीतेंगे. गौरव की धज्जियां उड़ाने वाले..."

आप सभी को बता दें कि वीडियो में कोरोना गो के नारे भी लग रहे हैं और इसी के साथ ही व्यक्ति बिना डरे और बिना किसी परेशानी के सिर पर व बॉडी के चारों और कैंडल जलाए दिखाई दे रहा है. बात करें पूजा बेदी के बारे में तो उन्हें उनके खुलकर बोलने के कारण जाना जाता है और लोग उनकी इस विचारधारा के कारण उन्हें प्यार देते हैं. पीएम मोदी के बारे में बात करें तो उन्होंने बीते दिनों दिए अपने मैसेज में 5 अप्रैल को रात 9 बजे 9 मिनट के लिए मोमबत्ती और दीया जलाने का आह्वान किया था और उनकी इस अपील में आम लोगों से लेकर बड़े-बड़े सेलेब्स तक ने हिस्सा लिया.

कनिका के बाद इस बॉलीवुड स्टार की बेटी को हुआ कोरोना, क्वारेंटाइन में है परिवार

लेट-लेटकर पोछा लगाते हुए नजर आई शक्ति मोहन, बहन ने रिकॉर्ड किया वीडियो

किसी ने दीया तो किसी ने कैंडल जलाकर किया पीएम मोदी का सपोर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -