कांग्रेस के बड़े नेता पर भड़कीं पायल रोहतगी, किया आपत्तिजनक ट्वीट

कांग्रेस के बड़े नेता पर भड़कीं पायल रोहतगी, किया आपत्तिजनक ट्वीट

बॉलीवुड अभिनेत्री पायल रोहतगी सोशल मीडिया पर अपने ट्वीट से खूब सुर्खियां बटोरती रहती हैं. जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने के बाद पायल रोहतगी डरा राज्यसभा में कांग्रेस सांसद गुलाम नबी आजाद पर निशाना साधा गया है और इतना ही नहीं पायल रोहतगी द्वारा इसके लिए आपत्तिजनक भाषा का भी इस्तेमाल किया गया है. 

पायल रोहतगी द्वारा कांग्रेस को टैग करते हुए लिखा गया है कि 'पिछले 70 सालों से अपनी बकवास बंद करें. कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद तो पाकिस्तानी आतंकवादी से भी ज्यादा वाहियात हैं और उन्हें कोई बताए कि अगर वह संसद में और ज्यादा बकवास बात करेंगे तो लोग उन पर पत्थर फेंकना शुरू कर देंगे. 

साथ ही आपको जानकारी हेतु बता दें कि 'पायल रोहतगी द्वारा इसके अलावा अनुच्छेद 370 को लेकर भी कई ट्वीट किए गए हैं और उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि- 'सभी भारतीयों को बधाई. 370 चला गया. साथ ही आपको बता दें कि, इससे पहले 'हाल ही में ऑनलाइन खाना सर्विस कंपनी जोमैटो के एक कस्टमर द्वारा डिलीवरी ब्वॉय से खाना लेने से इनकार कर दिया गया था, क्योंकि वो गैर-हिंदू था. जहां कस्टमर दवा ट्विटर पर इसकी शिकायत जोमैटो से की तो कंपनी ने कहा था कि खाने कोई धर्म नहीं होता है, खाना खुद एक धर्म है. इस मामले पर भी पायल द्वारा अपनी बात रखीं थीं. 

नंगे पांव नाना की अर्थी के आगे चलते नजर आए ऋतिक, अमिताभ-धर्मेंद्र-जीतेन्द्र ने दी श्रद्धांजलि

तब्बू के इस फोटो पर फैंस से मिल रहे शादी के प्रस्ताव, देखें तस्वीर

एक फिल्म में नजर आएंगे अक्षय-संजय, जानिए कब शुरू होगी पृथ्वीराज चौहान की शूटिंग ?

कश्मीरी लड़कियों पर BJP नेता का विवादित बयान, ऋचा चड्ढा ने ऐसे दिया करारा जवाब