आज होगा बॉलीवुड एक्ट्रेस निम्मी का अंतिम संस्कार
आज होगा बॉलीवुड एक्ट्रेस निम्मी का अंतिम संस्कार
Share:

हाल ही में कोरोना वायरस के खर के बीच एक बड़ी खबर सामने आई है. जी दरअसल 60 के दशक में बॉलीवुड फिल्मों में अपना जलवा दिखाने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस निम्मी (Nimmi) का बुधवार को निधन हो गया। जी हाँ, निम्मी काफी लंबे समय से बीमार चल रही थी और इसी की वजह से वो अस्पताल में भर्ती थी और बुधवार को उन्होंने मुंबई के एक अस्पताल में आखिरी सांस ली।

निम्मी राजकपूर, देवानंद और दिलीप कुमार के साथ कई हिट फिल्में देने वाली अभिनेत्री रहीं हैं और उनके निधन के बाद सभी हैरान नजर आए हैं. उन्होंने बॉलीवुड में आन, उड़न खटोला, भाई भाई, कुंदन, मेरे महबूब जैसी हिट फिल्मों में काम किया था. वहीँ राजकपूर के साथ उनकी पहली फिल्म बरसात ने उनके करियर को एक अलग ही मुकाम दिया और वह मशहूर हो गई. आप सभी को बता दें कि इस फिल्म के बाद से ही दिलीप कुमार से लेकर राज कपूर, अशोक कुमार, धर्मेंद्र जैसे कई बड़े सितारे उनके साथ काम करने को लेकर उत्सुक थे और वह मशहूर होते चली गईं. खबरों के मुताबिक आज उनका अंतिम संस्कार है.

वहीँ निम्मी के निधन के बाद कई बॉलीवुड कलाकारों ने अपनी-अपनी सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए उन्हें श्रद्धांजलि दी, बॉलीवुड फिल्म निर्माता महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) ने एक्ट्रेस निम्मी के निधन को लेकर ट्वीट किया, और गुड बाय भी कहा. इसी के साथ ऋषि कपूर ने भी ट्वीट किया है.

नोबेल विजेता ने 'कोरोना' के खात्मे पर कही बड़ी बात, पहले ही कर दी रही महामारी की भविष्यवाणी

अमिताभ बच्चन ने फैंस को दिया स्टडी का हवाला, कही यह बात

तो क्या प्रिंस चार्ल्स के कारण कनिका को हुआ कोरोना वायरस?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -