मुमताज की निजी ज़िन्दगी पर एक नजर
मुमताज की निजी ज़िन्दगी पर एक नजर
Share:

बॉलीवुड में पूर्व अभिनेत्री मुमताज, फिल्मों को अलविदा कहकर अब अपनी निजी ज़िन्दगी में बिजी हो चुकी हसीं. फिल्मों से उनकी दूरी होते ही अब उनकी लाइफ काफी बदल चुकी हैं.

कुछ समय पहले वो लंदन में देखी गईं थीं और उनकी तस्वीर वायरल हुई थी. इस तस्वीर में मुमताज को पहचानना थोड़ा मुश्किल था. साल 1974 में मुमताज ने बिजनेसमैन मयूर माधवानी से शादी कर ली. दोनों की दो बेटियां हैं.

साल 2000 की शुरुआत में उन्हें ब्रेस्ट कैंसर हुआ था लेकिन उन्होंने इस खतरनाक बीमारी को मात दे दी. एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि, "मैं आसानी से हार नहीं मानती, मौत को भी मुझसे लड़ना पड़ेगा."

बॉलीवुड में अपने समय की यह सबसे खूबसूरत और बहादुर हीरोइन, लंबे समय से लाइम लाइट से दूर है. लेकिन कुछ समय पहले उन्हें लंदन में देखा गया था, जिसके बाद उनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी.

उनकी तस्वीर देखकर, इस बात का नडाज़ा लगाना काफी मुश्किल था की यही वो खूबसूरत अभिनेत्री हैं. मुमताज आखिरी बार साल 1990 में रिलीज हुई फिल्म 'आंधियां' में नजर आईं थीं. इस फिल्म से उन्होंने लगभग 13 साल बाद बड़े पर्दे पर कमबैक किया था.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मुमताज की बेटी नताशा ने बॉलीवुड एक्टर फरदीन खान से 14 दिसंबर 2005 को शादी की थी. दोनों की एक बेटी डियानी इजाबेला खान है. वहीं उनकी छोटी बेटी तान्या फैमिली बिजनेस के सिलसिले में अक्सर बाहर रहती हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

कमाई के मामले में सारे रिकॉर्ड तोड़ रही है 'टाइगर ज़िंदा है'

जनवरी 2018 में दर्शको का मनोरंजन करने आ रहीं है ये मूवीज

इन सेलेब्स ने हर बार ठुकराया है बिग बॉस में जाने का ऑफर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -