हाई-प्रोफाइल रेव पार्टी में जश्न मना रही थीं बॉलीवुड और टीवी की अभिनेत्रियां, पड़ गई पुलिस की रेड
हाई-प्रोफाइल रेव पार्टी में जश्न मना रही थीं बॉलीवुड और टीवी की अभिनेत्रियां, पड़ गई पुलिस की रेड
Share:

आजकल बॉलीवुड में कई ऐसे केस सामने आ रहे हैं जो हैरान कर रहे हैं. ऐसे में आदित्य पंचोली पर रेप का मामला भी हाल ही में दर्ज हुआ है और उसके दर्ज होने से खलबली मच गई है. जी हाँ, इसी के साथ दूसरी तरफ एक और हाई प्रोफाइल खबर सामने आ रही है. जी हाँ, अगर मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो महाराष्ट्र के रायगढ़ में पुलिस ने एक रेव पार्टी का पर्दाफाश किया है. जी हाँ, वहीं मिली खबरों के मुताबिक़ यह हाईप्रोफाइल पार्टी रायगढ़ के कीहीम बीच पर मौजूद एक आलीशान बंगले में चल रही थी और वहां कई टीवी एक्ट्रेस और बॉलीवुड एक्ट्रेस भी शामिल थीं.

जी हाँ, अपने जानकारों से जानकारी मिलें पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर नशीले पदार्थ बरामद किए और वहां मौजूद लोगों को हिरासत में ले लिया है. इस मामले में बताया जा रहा है कि पुलिस के मुताबिक इस हाईप्रोफ़ाइल पार्टी में बॉलीवुड और टेलीविजन की कई फेमस एक्ट्रेसेस भी मौजूद थीं हालांकि अभी किसी के भी नामों के खुलासे नहीं किए गए हैं. आप सभी को यह भी बता दें कि गिरफ्तार किए गए कई लोगों ने नशीले पदार्थ का सेवन कर रखा था और बताया जा रहा है कि ये पार्टी किसी बड़े बिजनेसमैन द्वारा रखी गई थी.

इसी के साथ ही यहां पुलिस ने ऐसे लोगों को भी गिरफ्तार किया जो लोग ड्रग डीलिंग का काम भी करते थे. वहीं आने वाली खबरों की मानें तो पुलिस ने जिन लोगों को गिरफ्तार किया है उन्हें जल्द ही कोर्ट के सामने पेश किया जाएगा.

होटल के बाथरूम में फोटोशूट करवाते नजर आईं 'कसौटी...' की प्रेरणा

TRP रैंकिंग में कुछ ऐसा रहा 'द कपिल शर्मा शो' का हाल

आखिर कपिल ने शो में क्या बात कही कि एकता कपूर की नहीं रुकी हंसी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -