मीनाक्षी शिषाद्री ब्यूटीफुल से नजर आई बूढ़ी, इंटरनेट पर वायरल हो रही PHOTOS
मीनाक्षी शिषाद्री ब्यूटीफुल से नजर आई बूढ़ी, इंटरनेट पर वायरल हो रही PHOTOS
Share:

प्यार करने वाले कभी डरते नहीं, जो डरते है वो प्यार करते नहीं.. हीरो फिल्म के इस गाने को सुनते ही जो चेहरा आँखों के सामने आता है वो है खूबसूरत अभिनेत्री मीनाक्षी शेषाद्री का. आज मीनाक्षी शेषाद्री जो की काफी दिनों के बाद एक बार फिर से हमारे सामने आई है. 1981 में मीनाक्षी ने मिस इंडिया का ख़िताब अपने नाम किया था. जिसके बाद वे काई विज्ञापनों में नजर आई. मीनाक्षी ने अपने कािरयार की शुरुआत फिल्म पेंटर बाबू से की. लेकिन फिल्म से मीनाक्षी को कोई फायदा नहीं हुआ. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ओंधे मुँह गिर पड़ी. लेकिन इसी साल आई सुभाष घई की फिल्म हीरो ने ने उन्हें सफलता के शिखर पर पंहुचा दिया. अभिनेत्री मीनाक्षी शेषाद्री की ऐसे ही एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसे देख कर कई फैन्‍स काफी दंग हैं.

यह फोटो हैं अपने जमाने की सुपरहिट एक्‍ट्रेस रहीं मीनाक्षी शिषाद्री की, जो इन दिनों फिल्‍मी दुनिया से दूर अपनी ही जिंदगी जी रही हैं. 'हीरो', 'घायल', 'दामिनी', 'घातक', 'शहंशाह', 'तूफान', 'दिलवाला', 'आंधी-तूफान' जैसी एक से बढ़कर एक फिल्मों में अपने अंदाज से छाने वाली मशहूर एक्ट्रेस मीनाक्षी शिषाद्री ने हाल ही में अपने कुछ फोटो सोशल मीडिया पर पोस्‍ट की हैं और उनका यह बदला हुआ रूप फैन्‍स के लिए काफी चौंकाने वाला है.

मीनाक्षी इस फिल्म से रातो रात स्टार बन गई. फिल्म में उनके साथ जैकी को काफी पसंद किया गया.उसके बाद तो मीनाक्षी ने पीछे मुड़कर नहीं देखा. और कई ब्लॉकबस्टर हिट फिल्मे दी.जिनमे आवारा बाप, मेरी जंग, घायल, घातक, दामिनी, शहंशाह, घर हो तो ऐसा,जुर्म, गंगा जमुना सरस्वती, जैसी कई फिल्मे शामिल है. साल 1995 में मीनाक्षी ने शादी कर ली. और फ़िल्मी दुनिया से किनारा कर लिया.

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

महिला आयोग तक पंहुचा नवाज़ुद्दीन की बायोग्राफी का केस

'पद्मावती' पर चलेगी भंसाली की कैंची....

ये है 'सा रे गा मा पा लिटिल चैम्प' का 'Chota Packet' बड़ा धमाका

बुंदेलखंड के 'सूखे' को उभारती है फिल्म 'कड़वी हवा', देखे ट्रेलर

'अक्टूबर' में वरुण का इंटेंस लुक, फिल्म की रिलीज़ डेट में भी बदलाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -