बॉलीवुड अभिनेत्रियां जिन्होंने अपने से उम्र में बड़े जीवनसाथी से की शादी


अपनी खूबसूरत अदाओं से सबको दीवाना बनाने वाली करीना कपूर ने भी सैफ के साथ शादी कर उम्र के बीच के फांसले को मात दी है. करीना का कई सुपरस्टार के साथ अफेयर रहा लेकिन जब शादी की बात आई तो अपने से कई साल बड़े सैफ को चुना. 90 के दशक में दर्शकों के दिलों पर राज करने वाली श्रीदेवी ने फिल्म निर्माता बोनी कपूर से शादी कर एक मिशाल दी. 

 श्रीदेवी से बोनी की दूसरी शादी थी. जब श्रीदेवी ने बोनी से् शादी की थी तब उनके पहले से दो बड़े बच्चे थे. आज उम्र के फासले की इस जोड़ी को शादीशुदा जीवन जीते एक लम्बा समय हो गया है. इन खूबसूरत बालाओं का जादू खेल जगत पर भी पड़ता है. अभिनेत्री लारा दत्ता से महेश भूपति की भी दूसरी शादी है. लारा ने महेश से शादी कर सभी को चौका दिया था. लारा ने अपने से उम्र में बड़े महेश से शादी तब की जब उनका करियर बुलंदियों पर था. रवीना टंडन और अक्षय कुमार के लव अफेयर के बार में सभी जीनते हैं. लेकिन उनके पति को कम ही लोग जानते हैं. 11 साल पहले उन्होंने अनिल थनदानी के साथ सात फेरे लिए थे. 

अनिल और रवीना की उम्र में खासा अंतर है. अपने अभिनय से सबको दीवाना बनाने वाली विद्या ने भी अपने से बड़ी उम्र के पति को चुना. सिद्धार्थ की विद्या से दूसरी शादी है लेकिन इनके बीच के प्यार को देखकर ऐसा कुछ भी महसूस नहीं होता है. विद्या ने सिद्धार्थ से शादी काफी समय तक डेट करने के बाद की थी. अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने बिजनेसमैन राजकुंद्रा को अपना जीवनसाथी चुना. राज ने भी अपनी पहली पत्नी से अलग होकर शिल्पा से शादी की. राज और शिल्पा की उम्र में अंतर तो है लेकिन बाकियों से थोड़ा कम है.