माही गिल ने बताया क्यों नहीं पूरा हो सका आर्मी में जाने का सपना
माही गिल ने बताया क्यों नहीं पूरा हो सका आर्मी में जाने का सपना
Share:

बॉलीवुड में आज भी कई ऐसे सितारें है जिनके चर्चाएं हमेशा ही होते रहते है, और इन चर्चाओं में होने की वजह भी कई बार बेहद खास होती है, या फिर कई अपनी एक्टिंग के चलते चर्चाओं में बने रहते, उन्हीं में से एक है माही गिल. बॉलीवुड एक्ट्रेस माही गिल ने अभिनय के दम पर मूवी दुनिया में अपनी विशेष पहचान बनाई है। क्या आपको पता है कि माही गिल मूवी में नहीं बल्कि आर्मी में अपना करियर बनाना चाहती थी।

इस बात का खुलासा माही गिल ने खुद अपनी मूवी का प्रमोशन करने के लिए कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो पर किया है। इस बीच  उन्होंने बताया कि आम्र्ड सर्विसेज में जाने के लिए उनका चयन भी हो गया था, लेकिन किस्मत में तो और ही कुछ लिखा था। आम्र्ड फोर्सेज में चयन होने के उपरांत उन्होंने चेन्नई में ट्रेनिंग भी शुरू कर दी थी, लेकिन उनके साथ अचानक हुए एक हादसे ने उनका सपने को चकनाचूर कर दिया।

कारण ये था कि पैराग्लाइडिंग ट्रेनिंग के समय माही गिल बहुत ऊंचाई से गिर गई थीं। जिसके उपरांत उन्हें गहरी चोट आने के कारण एक महीना हॉस्पिटल में बिताना पड़ा था। अब इसी के बाद से उनका आर्मी में जाने का सपना अधूरा रह गया था। पंजाबी बेस्ड बॉलीवुड मूवी हवाएं से अपने अभिनय करियर की शुरुआत करने वाली माही गिल ने गुलाल, साहेब बीवी गैंस्टर के तीनों पार्ट के साथ ही कई अन्य अन्य मूवी में अभिनय कर चुकी है।

कंगना के ट्वीट का शिकार हुआ Zomato, जानिए क्या है मामला

बॉलीवुड दिग्गज ओम प्रकाश ने मात्र 25 रुपए से शुरू की थी नौकरी

बाजीराव मस्तानी के 5 साल पूरे, दीपिका ने शेयर किए कुछ अनदेखी तस्वीरे।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -