'एक दो तीन..' गाने पर माधुरी दीक्षित ने लगाए ठुमके, आग से भी तेजी से वायरल हुआ वीडियो
'एक दो तीन..' गाने पर माधुरी दीक्षित ने लगाए ठुमके, आग से भी तेजी से वायरल हुआ वीडियो
Share:

टीवी की कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं जो 90s की हैं लेकिन अब तक बूढी नहीं हुईं हैं और उन्ही में एक नाम शामिल है माधुरी दीक्षित का. माधुरी को हाल ही में फेमस डांस रियलिटी शो 'डांस प्लस 4' के सेट पर देखा गया. जहाँ वह मेहमान बनकर गईं थीं. जी हाँ, खबरों के अनुसार ये एपिसोड बहुत जल्द टीवी पर दिखया जाएगा और इस शो पर माधुरी दीक्षित जब गेस्ट बन कर पहुंची तो उन्हें मिला एक स्वीट सरप्राइज, जब शो के प्रतियोगियों ने उनकी फिल्म के गानों को अलग ट्विस्ट देकर जबरदस्त परफॉरमेंस दिया.

 

आप सभी को बता दें कि माधुरी दीक्षित के हिट गानों 'एक दो तीन', 'देखा है पहली बार', 'मार डाला' और 'डोला रे डोला' पर प्रतियोगियों ने खास परफॉरमेंस दी और उनके डांस को देखकर सभी के छक्के छूट गए. खबरों के अनुसार डांस शो के जज रेमो डिसूजा ने माधुरी से आग्रह किया कि वो प्रतियोगियों के साथ किसी गाने पर परफॉर्म करे और माधुरी दीक्षित ने रेमो की बात मानते हुए अपनी हिट फिल्म 'देवदास' के गाने 'मार डाला' पर परफॉर्म किया.

इसी के साथ माधुरी दीक्षित ने इस शो पर आने को लेकर बात करते हुए कहा, 'मुझे यहां आकर बहुत अच्छा लगा और मेरे लिए बहुत गर्व की बात है कि मैंने कुछ ऐसे आइकोनिक गानों पर परफॉर्म किया है जो आज भी लोगों को बहुत ज्यादा पसंद आते हैं.' आप सभी को बता दें कि जल्द ही माधुरी दीक्षित, संजय दत्त के साथ फिल्म 'कलंक' में नजर आएंगी. जिसमे उनके अलावा आलिया भट्ट, वरुण धवन, सोनाक्षी सिन्हा और आदित्य रॉय कपूर भी नजर आने वाले हैं.

'रामायण' में राम के रोल के लिए अरुण गोविल ने छोड़ी थी ये बुरी लत, अब हो चुकी है ऐसी हालत

डिप्रेशन से उबरने के लिए अपने सरनेम का मजाक उड़ाती नजर आईं नेहा कक्कड़

गुपचुप शादी के लिए सुर्ख़ियों में रह चुकीं हैं साक्षी तंवर, एक दिन में कमाती हैं इतना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -