'बाबा' की इस फिल्म से अपना बॉलीवुड डेब्यू देने जा रही है यह एक्ट्रेस
'बाबा' की इस फिल्म से अपना बॉलीवुड डेब्यू देने जा रही है यह एक्ट्रेस
Share:

बॉलीवुड के 'बाबा' यानी संजय दत्त इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'तोरबाज़' की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं. इस फिल्म की शूटिंग के लिए वह किर्गीस्तान गये हुए हैं. इस फिल्म में संजू के साथ नरगिस फाखरी नज़र आने वाली  हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस फिल्म के ज़रिए एक्ट्रेस लिजा मलिक अपना बॉलीवुड डेब्यू देने जा रही हैं. इस फिल्म में वह एक अहम भूमिका निभाने जा रही हैं.

अपने हालिया बयान में लिज़ा ने कहा कि, "मैं संजू सर की बहुत बड़ी फैन हूं. मैं इस फिल्म के अलावा संजय सर के साथ और भी फिल्में करने की इच्छुक हूं. मुझे बेहद ही विनम्र और शानदार व्यक्ति के साथ काम करने का मौका मिला." लिज़ा बताती हैं कि अपनी इस डेब्यू फिल्म में उन्हें काफी चुनौतियों का सामना करना पड़ा है.

फिल्म तोरबाज़ में लिज़ा एक अफ़ग़ानी लड़की का किरदार निभाते हुए नज़र आने वाली हैं. अपने किरदार के बारे में बात करते हुए लिज़ा ने कहा कि, "यह काफी कठिन है. अफगानी भाषा और जिस तरह से बात की जाती है बेहद ही अलग है. मैं इस भाषा की बेसिक सीखने के लिये एक ट्यूटर भी रखा है." साधारण सी दिखने वाली लिज़ा कैमरा के सामने बेहद ही स्टाइलिश नज़र आती हैं. लिज़ा बताती हैं कि दर्शक उन्हें ग्लैमरस रोल में देखना पसंद करते हैं. 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

B'Day Special: डायरेक्टर और बिजनेसमैन से सम्बन्ध बनाने के बाद भी सिंगल है ये अभिनेत्री

B'day Special: इस एक्ट्रेस ने की थी गन्दी हरकत, मां ने चप्पल से पीटकर घर से कर दिया था बाहर

किस्मत आजमाने के लिए प्रीती ज़िंटा ने बदला अपना नाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -