इस अभिनेत्री से प्रेणना ले रही है कृति सेनन, अपनी अगली फिल्म के लिए किया यह काम
इस अभिनेत्री से प्रेणना ले रही है कृति सेनन, अपनी अगली फिल्म के लिए किया यह काम
Share:

हिंदी सिनेमा की जानी मानी एक्ट्रेस कृति सेनन इनदिनों अपनी आने वाली फिल्म 'मिमी' की वजह से चर्चा में हैं। इसके साथ ही इस फिल्म को लेकर बार बार खबरें सामने आ रही हैं। इसके अलावा अब एक नई और चौंकाने वाली खबर सामने आई है। वही खबर है कि कृति सेनन एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर की राह पर चल पड़ी हैं। कैसे आइए बताते हैं। अभिनेत्री कृति सेनन, भूमि पेडनेकर की तरह ही अपनी अगली फिल्म के लिए वजन बढ़ाने वाली हैं। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें ​कि भूमि ने अपनी डेब्यू फिल्म 'दम लगाके हईशा' के लिए करीब 30 किलो वजन बढ़ाया था। वहीं अब कृति सेनन अपनी आने वाली फिल्म 'मिमी' के लिए 15 किलो वजन बढ़ाने वाली हैं।हमेशा ही जीरो फिगर में दिखने वाली कृति को बढ़े हुए वजन में देखना उनके फैंस के लिए काफी अलग एक्सपीरियंस होगा। कृति अपने करियर में पहली बार लीक से हटकर किरदार निभाने जा रही हैं। बता दें कि  फिल्म 'मिमी' में कृति सरोगेट मदर के रोल में नजर आएंगी। फिल्म के लिए उनका ट्रांसफॉर्मेशन देखने लायक होगा।

एक मिडिया रिपोर्टर के अनुसार कृति ने बताया कि, 'मेरे लिए इतने किलो वजन बढ़ाना वास्तव में एक चुनौती है क्योंकि यह मेरे शरीर के लिए कुछ नया है। फिलहाल , इस परिवर्तन  के लिए मैं उत्साहित हूं। यह किरदार मेरे दिल के बहुत करीब है और मैं इसे सब कुछ देना चाहती हूं, भले ही इसका मतलब ये हो कि मैं इस बीच कोई और काम ना करूं। कृति ने इंटरव्यू में आगे कहा, 'मेरे शरीर के लिए इतना वजन सहना बहुत ही ज्यादा चुनौतीपूर्ण रहा है। साथ ही क्योंकि ये मेरी शारीर के लिए बिल्कुल नया था। अपनी डाइट में वजन बढ़ाने के लिए अधिक मात्रा में कार्ब और फैट का सेवन शुरू कर दिया है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Kriti (@kritisanon) on

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Kriti (@kritisanon) on

जोया अख्तर के टाइगर बेबी ने अपना यूट्यूब चैनल किया लॉन्च, 'एम सी शेर वेर्सिस डेविल' का अनदेखा वीडियो किया शेयर!

आफ़ताब शिवदसानी कर रहे है डिजिटल डेब्यू, पॉइजन 2 में आएंगे नजर

गंगूबाई बनी आलिया भट्ट, सामने आया फिल्म से एक्ट्रेस का पहला लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -