'तान्‍हाजी' से अपने फर्स्‍ट लुक टेस्‍ट की तस्वीर साझा करते हुए लिखा प्यारा कैप्शन
'तान्‍हाजी' से अपने फर्स्‍ट लुक टेस्‍ट की तस्वीर साझा करते हुए लिखा प्यारा कैप्शन
Share:

बॉलीवुड की बेहद ही खूबसूरत और जानी मानी एक्ट्रेस काजोल ने इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। इसके अलावा काजोल की इनदिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म 'तान्‍हाजी: द अनसंग वॉरियर' को लेकर को लेकर चर्चा में हैं। वही इस फिल्म में वह पति अजय देवगन के साथ नजर आई हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें काजोल लंबे समय के बाद फिल्म में एक साथ काम किया है। इसके अलावा 'तान्‍हाजी: द अनसंग वॉरियर' में काजोल  तान्‍हाजी की पत्नी सावित्रीबाई मालुसरे के मराठी किरदार में दिखी थीं। उनके इस लुक को दर्शकों ने काफी पसंद किया है।

काजोल रविवार को फिल्म 'तान्‍हाजी: द अनसंग वॉरियर' से अपने लुक की तस्वीर की तस्वीर साझा की है। इस तस्वीर में मराठी लुक में काजोल बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही हैं। वही यह उनके फिल्‍म के कैरक्‍टर के फर्स्‍ट लुक टेस्‍ट की तस्‍वीर है। इस मोनोक्रोम पिक्‍चर में वह कैंडिड मूड में दिख रही हैं। काजोल की इस तस्वीर कई तरह के रिएक्शन आ रहे हैं। साथ ही उनकी ये फोटो तेजी से वायरल हो रही है। इस तस्वीर को साझा करे के साथ ही काजोल ने कैप्शन में लिखा, 'तन्हाजी का पहला लुक टेस्ट |हमारे माता-पिता स्वतंत्रता के बारे में जो सोचते हैं, उसके बीच का अंतर यह है कि उन्होंने इसके लिए बहुत संघर्ष किया जा रहा । वे इसे किसी और के विचार के लिए नहीं छोड़ेंगे कि क्या अंतर है।'

इसके अलावा काजोल की इस तस्वीर को अबतक लाखों लोग लाइक कर चुके हैं। वही काजोल की इस फर्स्‍ट लुक टेस्‍ट की तस्‍वीर पर फैंस के अलावा उनकी छोटी बहन तनीषा मुखर्जी ने भी कमेंट किया जा रहा है। तनीषा ने कॉमेंट ​करते हुए काजोल की तुलना मां तनुजा से की। फिल्म की बात की जाए तो इसमें अजय देवगन छत्रपति शिवाजी के सेनापति सूबेदार तान्हा जी मालुसरे के किरदार में नजर आ रहे हैं। फिल्म के काजोल-अजय के अलावा सैफ अली खान, पंकज त्रिपाठी और शरद केलकर भी मुख्य भूमिका निभा में है। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर लगातार शानदार प्रदर्शन कर रही है।  

 

लंबी दाढ़ी, जबरदस्त बॉडी अक्षय कुमार का खतरनाक लुक देख कर हो जायेंगे हैरान

सुष्मिता सेन के साथ था इस निर्देशक का अफेयर, ब्रेकअप के बाद की थी सुसाइड की कोशिश

आमिर की रिक्वेस्ट पर अक्षय ने किया ये काम, क्रिसमस पर रिलीज को तैयार है फिल्म लाल सिंह चड्ढा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -