Video: घर के गार्डन में शीर्षासन करते नजर आईं जैकलीन फर्नांडिस
Video: घर के गार्डन में शीर्षासन करते नजर आईं जैकलीन फर्नांडिस
Share:

इस समय कोरोना वायरस के कारण सेलेब्स अपने अपने घरों में कैद हैं लेकिन फिर बाह वह खाली नहीं बैठे हैं बल्कि कुछ ना कुछ करते नजर आ रहे हैं. अब इसी बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. आप देख सकते हैं इस वीडियो में वह योगा करती नजर आ रही हैं. जी दरअसल इस वीडियो में जैकलीन घर के गार्डन में शीर्षासन करती दिख रही हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jacqueline Fernandez (@jacquelinef143) on

इसी के साथ इस वीडियो में एक्ट्रेस को शीर्षासन करते देख उनकी बेहतरीन फिटनेस का अंदाजा लगाया जा सकता है. जैकलीन का ये वीडियो उनके फैन्स को बेहद पसंद आ रहा है. आप सभी को बता दें कि इस वीडियो को जैकलीन फर्नांडिस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. वैसे इस वीडियो को अब तक 9 लाख से अधिक लोग देख चुके हैं और कमेंट कर एक्ट्रेस की जमकर तारीफ कर रहे हैं. जैकलीन ने वीडियो शेयर कर शीर्षासन करने का चैलेंज भी दिया है. आप सभी को बता दें कि हर दिन ही जैकलीन सोशल मीडिया पर अपने कठिन वर्कआउट के वीडियो फैन्स के साथ शेयर करती रहती हैं. इसी के साथ आप जानते ही होंगे वह बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत और फिट एक्ट्रेस में से एक हैं.

उनके चाहने वाले भी उनके फोटो और वीडियो आने का बड़ी बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं. जैकलीन को अब तक लाखो लोग पसंद करते हैं और उनकी फैन फॉलोविंग दिन पर दिन बढ़ते चले जा रही है. वैसे आप सभी को यह भी बता दें कि जैकलीन फर्नांडीज़ ने बॉलीवुड में कदम फिल्म 'अलादीन' से रखा. इसके बाद से वह कई बॉलीवुड फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. वह आखिरी बार गेंदा फूल गाने में बादशाह के साथ नजर आईं थीं जो विवादों में रहा था.

आयशा टाकिया के पति ने भी बढ़ाया मदद के लिए हाथ, किया इतना अनोखा काम

ट्वीटर पर एक-दूजे से भिड़े जावेद अख्तर और अशोक पंडित

स्टाफ को डांटने के चक्कर में ट्रोल हुईं करीना, लोगों ने कहा- 'पैसे की अकड़ है बस'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -