पैर की चोट भी नहीं तोड़ पाई जैकलीन का जज़्बा, खबर जानकार आप भी कहेंगे 'वाह'
पैर की चोट भी नहीं तोड़ पाई जैकलीन का जज़्बा, खबर जानकार आप भी कहेंगे 'वाह'
Share:

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज ने चोटिल होने के बाद भी आगामी फिल्म गाने 'कर्मा' की शूटिंग की. यहां तक कि जैकलीन नेटफ्लिक्स के इस प्रोजेक्ट के गाने 'कर्मा' की शूटिंग करते समय सेट पर ही बेहोश भी हो गई थीं. इसमें अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत भी अहम रोल निभा रहे हैं.

जैकलीन फर्नांडीज ने कहा है कि, "उस वक़्त मैं बहुत सारे प्रोजेक्ट्स की शूटिंग में बिजी थी. मेरा पैर चोटिल था और मुझे इन सभी रिहर्सल के लिए फिट होना था, जिसके लिए मुझे अच्छी-खासी हाई हील में शूटिंग करने की आवश्यकता थी और मेरे दोनों घुटने जवाब दे गए." जैकलीन फर्नांडीज एक्शन सीन की शूटिंग कर रही थीं और साथ ही डांस नंबर की तैयारी कर रही थीं और बिजी शेड्यूल ने उनकी सेहत पर पानी फेर दिया.

'कर्मा' की शूटिंग के दौरान, जैकलीन फर्नांडीज को कुछ स्टंट भी करने पड़े, लेकिन चोटिल होने के बाद भी उन्होंने गाने पर डांस किया. जैकलीन ने सहजता के साथ हर स्टेप किया. शूटिंग पूरी होने के बाद फिल्म की पूरी यूनिट ने जैकलीन के जज्बे को देखते हुए उन्हें स्टैंडिंग ओवेशन दिया और डायरेक्टर तरुण मनसुखानी भी जैकलीन के समर्पण को देखकर बहुत प्रभावित हुए. आपको बता दें कि धर्मा प्रोडक्शन द्वारा निर्मित 'ड्राइव' 1 नवंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होगी. 

The Sky Is Pink : जानिए कैसा रह सकता है फिल्म का पहला दिन, दर्शकों ने दी ये प्रक्रिया

जेनेलिया डिसूजा ने ग्रीन कलर की ड्रेस में ढहाया कहर, लाइमलाइट से है दूर फिर भी फैंस में मशहुर

करिश्मा शर्मा का कातिलाना बिकिनी वीडियो आया सामने, बोल्डनस की सारी हदे हुई पार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -