बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी ने हॉट एंड सेक्सी अदाओं से ढहाया कहर, फैंस ने जमकर की तारीफ
बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी ने हॉट एंड सेक्सी अदाओं से ढहाया कहर, फैंस ने जमकर की तारीफ
Share:

अपनी हॉटनेस और बोल्डनेस के लिए बॉलीवुड की कई हिट फिल्मों में काम करने वाली हॉटेस्ट एक्ट्रेस हुमा कुरैशी का नाम मशहुर है. गैंग्स ऑफ वासेपुर एक्ट्रेस हुमा कुरैशी की बोल्ड वीडियोज अक्सर ही सोशल मीडिाय पर काफी तेजी से वायरल होती रहती हैं. उनकी बोल्ड वीडियो यूट्यूब पर भी काफी तेजी से वायरल होती हैं, जो दर्शकों द्वारा काफी पसंद की जाती हैं. उनकी सेक्सी फोटो और बोल्ड वीडियो पर काफी सारे व्यूज और लाइक होते हैं. हुमा कुरैशी अपनी शानदार एक्टिंग के साथ-साथ अपनी हॉटनेस और होल्डनेस को लेकर भी काफी जानी जाती हैं.

"सुपर 30" की सफलता का जश्न मनाने के लिए ऋतिक रोशन ने आनंद कुमार के लिए किया डिनर का आयोजन!

आपकी जानकारी के लिए बता दे​ कि एक थी डायन, गैंग्स ऑफ वासेपुर जैसी फिल्मों से हुमा कुरैशी ने खूब नाम कमाया है. अलग हटकर फिल्में चुनने वाली हुमा कुरैशी अपनी एक्टिंग और ग्लैमरस लुक दोनों के लिए ही काफी पॉपुलर हैं. हुमा कुरैशी दिल्ली में थिएटर कर रहीं थीं, इसके बाद उन्हें फिल्मों में ब्रेक मिला और वह 2008 में मुंबई में शिफ्ट हो गईं. उन्होंने आमिर रज़ा हुसैन, एनके शर्मा, सोहिला कपूर के साथ वन एक्ट थिएटर ग्रुप में काम किया. 28 जुलाई, 1986 को जन्मी हुमा कुरैशी एक भारतीय फिल्म एक्ट्रेस और मॉडल हैं.

लता मंगेशकर के स्वास्थ्य को लेकर फैली अपवाह, अब इस सेलिब्रिटी ने किया बड़ा खुलासा

हुमा का जन्म नई दिल्ली, में एक मुस्लिम परिवार में हुआ था. उनके पिता सलीम कुरैशी और उनकी मां अमीना कुरैशी हैं. हुमा के तीन भाई हैं, जिनमें साकिब सलीम शामिल हैं, जो एक एक्टर हैं. बचपन के दौरान उनका परिवार दक्षिण दिल्ली के कालकाजी चला गया. दिल्ली में पली बढ़ी, कुरैशी ने दिल्ली के गार्गी कॉलेज से हिस्ट्री ऑनर्स में बैचलर की पढ़ाई पूरी की. फिल्मों में ऑडिशन देने के लिए 2008 में मुंबई आ गई. अनुराग कश्यप की गैंग्स ऑफ वासेपुर में डेब्यू किया और आते ही अपनी एक्टिंग की गहरी छाप छोड़ी.

अनोखा मेकअप कर रानू मंडल ने प्रियंका के गाने पर किया रैंप वॉक, फैंस ने उड़ाया मज़ाक

अनन्या पांडे ने पहना डिजाइनर व्हाइट गाउन, इंटरनेट पर मचा तहलका

बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन ने मांगी माफी, इस वजह से हुए शर्मिन्दा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -