गोहर ने पाकिस्तानी कह कर Troll करने वाले को जमकर लताड़ा...
गोहर ने पाकिस्तानी कह कर Troll करने वाले को जमकर लताड़ा...
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री गौहर खान के क्या कहने है वह आज भी काफी खूबसूरत है तथा अभी हाल ही में  अपने एक बयान के कारण गौहर खान सुर्खियों में चल रही है जी हाँ, अपनी पूर्व की फिल्म बेगम जान में हमे अभिनेत्री गौहर खान भी अपने सशक्त अभिनय के चलते नजर आ चुकी है. लेकिन अब एक बार फिर से गोहर खान सुर्खियों में है. जी हाँ बता दे कि, सेलिब्रिटीज को इन दिनों सोशल मीडिया पर ट्रोल करना लोगों के लिए आम बात हो गयी है. दरअसल, हुआ यह है कि गौहर ने हाल ही में अपनी एक कैजुअल सी तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की थी. उन्होंने अपने इस लुक के लिए अपने डिजाइनर को थैंक्स कहा.

उन्होंने इस तस्वीर में एक प्यारी सी जैकेट पहन रखी थी. इसी दौरान किसी ने गौहर खान की तस्वीर पर लिख दिया कि अफसोस की बात है कि कल आपकी टीम मैच हार गयी. कोई नहीं नेक्सट टाइम मौका मिलेगा. इस पर गौहर ने उस ट्रोलर को टैग करते हुए अपनी बात लिखी कि मेरी कंट्री तो इंडिया है. लेकिन लगता है कि आप किसी और प्लेनेट से आये हैं और मैं हर कंट्री हर रिलीजन को रिस्पेक्ट करती हूं. लेकिन आप जैसी ओछी सोच रखने वाले लोग कभी जीत ही नहीं सकते.

मैं आपके लिए फिर भी दुआ करूंगी. इस तरह से गोहर ने अपने दमदार बयान से बोलने वाले की बोलती बंद कर दी. वैसे भी देखा जाए तो बता दे कि, अपनी पूर्व की फिल्म 'बेगम जान' में यौनकर्मी रुबीना की भूमिका निभा चुकी ऐक्ट्रेस गौहर खान ने अपनी इस फिल्म के बारे में पूर्व में कहा था कि फिल्म में काम करने का अनुभव स्वतंत्रता से भरा था क्योंकि कलाकारों को अपने किरदार की पिछली कहानी बनाने की स्वतंत्रता थी. अभिनेत्री गौहर खान ने अपने बयान में आगे कहा कि, ‘सेट पर जाने से पहले हमने एक महीने तक वर्कशॉप की थी.

देव भूमि उत्तराखंड में सनी का हुआ गृहप्रवेश...

'मेरी बेटी सनी लियोन बनना चाहती है', Sexuality को लेकर कई अहम सवाल उठाती है यह शार्ट मूवी

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -