वर्ल्ड इकोनॉमिक फोरम में दीपिका और प्रियंका ने बिखेरा अपना जलवा
वर्ल्ड इकोनॉमिक फोरम में दीपिका और प्रियंका ने बिखेरा अपना जलवा
Share:

बॉलीवुड में अपने फिल्मों और अपने लुक्स के लिए फेमस होने वाली प्रियंका और दीपिका को वर्ल्ड इकोनॉमिक फोरम से न्यौता मिला। जी हाँ, हाल ही में दीपिका पादुकोण को दावोस को वर्ल्ड इकोनॉमिक फोरम द्वारा 26वें क्रिस्टल अवॉर्ड्स में से सम्मानित किया गया और अब बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा भी वहां जा चुकीं हैं। हाल ही में प्रियंका ने अपने इंस्टा अकाउंट पर कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं। आप सभी को बता दें कि दीपिका को मेंटल इलनेस के खिलाफ आवाज उठाने पर अवॉर्ड दिया गया है।

वहीं स्विटजरलैंड के दावोस में हुए समारोह के दौरान इस अवॉर्ड को पाने वाली दीपिका एकमात्र भारतीय अभिनेत्री रहीं है और उन्होंने इस दौरान गर्व से कहा कि, ''मैं भी कभी अवसाद से घिरी थी, फिर सोचा कि किसी की जान बचाने के लिए कुछ करना चाहिए।'' इसी के साथ प्रियंका चोपड़ा वर्ल्ड इकोनॉमिक फोरम की दावोस में होने वाली वार्षिक बैठक में भी नजर आई थीं और सोशल मीडिया पर इन एक्ट्रेसेस की कुछ नई तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहे हैं जो आप देख सकते हैं।

हाल ही में दीपिका पादुकोण ने अपने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर किए है जिसमे वो ब्लैक आउटफिट में लैडी बॉस के लुक में नजर आ रही हैं जो आप देख सकते हैं। इस समय फैंस को दीपिका का ये अवतार खूब पसंद आ रहा है। आपको बता दें कि इस दौरान प्रियंका भी ब्लैक आउटफिट में नजर आई।

अक्षय कुमार ने अपनी मां के जन्मदिन पर की उनकी विश पूरी, शेयर किया ये खास वीडियो

पहली पत्नी से तलाक पर फूटा सैफ अली खान का दर्द, कहा- 'मैं उस समय केवल 20 साल जवान था...'

बीमार होने की अफवाहों से परेशान हुईं आलिया भट्ट, पोस्ट कर कहा- 'मेरे साथ क्या हुआ है...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -