इस गुजरती फिल्म में नजर आएंगी डेजी शाह, शुरू की तैयारी
इस गुजरती फिल्म में नजर आएंगी डेजी शाह, शुरू की तैयारी
Share:

लोकप्रिय बॉलीवुड अभिनेत्री डेज़ी शाह को आप सभी जानते ही होंगे. वह बॉलीवुड की कई फिल्मों में नजर आ चुकीं हैं लेकिन अब वह गुजराती फिल्म इंडस्ट्री में जाने के लिए तैयार हैं. आप सभी को बता दें कि अभिनेत्री ने अपनी पहली गुजराती फिल्म 'गुजरात 11' शीर्षक से साइन की है और वह इसके लिए खूब उत्साहित भी हैं.

सामने आई जानकारी के मुताबिक यह जयंत गिलटक द्वारा निर्देशित एक स्पोर्ट्स फिल्म होगी, जो 'नटसम्राट' फिल्म को बना चुके हैं. खबरें हैं कि यह फिल्म कथित तौर पर पहली गुजराती स्पोर्ट्स फिल्म होने जा रही है, जिसमें डेज़ी शाह एक फुटबॉल कोच के किरदार को निभाते हुए नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में अभिनेता प्रतीक गांधी और केविन डेव नजर आने वाले हैं जो पहले गुजराती फिल्म 'बे यार' (2014) में काम कर चुके हैं.

वहीं वह इस फिल्म में भी दमदार किरदार में नजर आएंगे। आपको पता हो इससे पहले डेज़ी शाह बॉलीवुड की तीन फ़िल्मों का हिस्सा थीं, जिनमें से दो सलमान खान की 'जय हो' और 'रेस 3' के विपरीत थीं और तीसरी जो बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हुई थी वह 'हेट स्टोरी 3' थी. उन्होंने इन फिल्मों को करने के बाद गुजरती सिनेमा की ओर अपने कदम बढ़ा लिए हैं.

गुजरात सरकार के लिए ख़रीदा ये नया विमान, ये फीचर है खास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -