सैक्स रैकेट में  हैदराबाद से पकड़ाई बॉलीवुड अभिनेत्री
सैक्स रैकेट में हैदराबाद से पकड़ाई बॉलीवुड अभिनेत्री
Share:

यूँ तो बॉलीवुड हजारों युवा दिलों में पलने वाला ख्वाब है जिसे हर कोई पूरा नहीं कर पाता. पर इस चकाचौंध भरी दुनिया के परदे के पीछे एक अँधेरी दुनिया है जिसका खुलासा कभी-कभी होता है. परदे पर अपनी खूबसूरती से मन मोहने वाली, कभी हॉट अवतार तो कभी सीधी-सादी लड़की का रोल करने वाली हिरोइन का असली रूप असल ज़िन्दगी में अलग होता है. कईं बार यह हीरोइनें जिस्मफरोशी के दलदल में भी धकेल दी जाती हैं. पहले भी कुछ अभिनेत्रियों के नाम सेक्स रैकेट में आ चुके हैं और अब फिर एक अभिनेत्री जिस्मफरोशी करते हुए पकड़ी गई है.

हैदराबाद के एक फाइव स्टार होटल से पुलिस ने एक बॉलीवुड की जूनियर एक्ट्रेस को जिस्मफरोशी के मामले में गिरफ्तार किया है. शनिवार देर रात को यह गिरफ्तारी की गई. एक्ट्रेस को हैदराबाद के बंजारा हिल्स इलाके में मौजूद फाइव स्टार होटल के कमरा नंबर 318 से पकड़ा गया.

अभिनेत्री वहाँ मनीष नाम के शख्स के साथ मौजूद थी. बताया जा रहा है कि मनीष सेक्स रैकेट का आर्गेनाइजर है और वही बॉलीवुड की इस हिरोइन को हैदराबाद लाया करता था. नार्थ जोन टास्क फोर्स ने एक्ट्रेस और मनीष को पकड़कर पंजागुट्टा थाना पुलिस को सुपुर्द कर दिया. पुलिस मामले की जाँच कर सेक्स रैकेट में संलिप्त और लोगों के बारे में भी पता लगाने की कोशिश कर रही है.

यौन संबंधों को निषेध किए जाने के कारण बढ़ रहे रेप

बच्चों के सामने पत्नी का सिर काटकर फ्रिज में रखा

युवक की क्षत विक्षत लाश मिली, प्राइवेट पार्ट भी काटा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -