इस मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस का हुआ निधन, राजेश खन्ना के साथ कर चुकी हैं काम
इस मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस का हुआ निधन, राजेश खन्ना के साथ कर चुकी हैं काम
Share:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस अनीता सिन्हा ने भी अब इस दुनिया को अलविदा कह दिया है. जी हाँ... अभी कुछ ही दिन पहले ही पाकीज़ा की मशहूर एक्ट्रेस गीता कपूर का निधन हो गया था और अब अनीता सिन्हा भी हम सभी को छोड़कर चली गई है. अनीता सिन्हा को आप सभी ने फिल्म रोटी में राजेश खन्ना के साथ जरूर देखा ही होगा. अनीता मुंबई के गोरेगांव में रहती थी. आज सुबह ही उन्होंने अंतिम सांस ली.

अनीता को सिद्धार्थ नगर के एक अस्पताल भर्ती किया था जहा उनका निधन हो गया. उनका पार्थिव शरीर भी अस्पताल में ही है. सूत्रों की माने तो अनीता के पर्थिव शरीर को आज दोपहर ही मोतीलाल नगर में स्थित उनके घर पर ले जाया जाएगा. यहाँ पर ही अनीता के रिश्तेदार और अन्य लोग उनके अंतिम दर्शन कर पाएंगे. अनीता वैसे तो यूपी की रहने वाली है लेकिन वो फिल्मो में काम करने के सिलसिले में मुंबई में ही रहने लगी थी.

अनीता ने कभी शादी नहीं की लेकिन फिर भी उनके एक मुंहबोला बेटा है. अनीता स्वाभाव की काफी अच्छी थी. वो हमेशा ही सब से मिलती-जुलती रहती थी. वही अगर उनके स्वास्थ्य की बात करे तो वो एकदम फिट थी. लेकिन फिर भी अचानक ही उनका निधन हो गया. अनीता के निधन की खबर सुनकर एक-बार फिर बॉलीवुड में शोक की लहर दौड़ पड़ी. हालांकि अब तक अनीता की मौत का कारण पता नहीं चल पाया है.

सैफ को पापा नहीं बल्कि ये कहकर बुलाते है तैमूर, सुनकर आप भी चौक जाएंगे

350 औरतों के साथ सो चुके हैं संजय दत्त, पत्नी के सामने किया खुलासा

क्या अपने देखा 'संजू में सर्किट' ?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -