'राज़ी' के लिए क्यों राज़ी हुई आलिया

बॉलीवुड की क्यूट एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'राज़ी' के प्रमोशन में व्यस्त चल रही हैं. हाल ही में आलिया भट्ट को सोनम कपूर के रिसेप्शन में चॉकलेटी एक्टर रणबीर कपूर के साथ में देखा गया. उस रिसेप्शन में आलिया भट्ट के एक्स बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ मल्होत्रा को भी देखा गया. हाल ही में आलिया भट्ट ने एक इंटरव्यू देते हुए बताया कि वह किसी भी कीमत पर राज़ी में काम करना चाहती थी.

आपको बता दें कि आलिया की हालिया फिल्म में वह बिलकुल अलग ही अवतार में नज़र आने वाली हैं. अपनी फिल्म के बारे में बात करते हुए अलिया ने कहा कि, "पहली बार मैं एक पीरियड फिल्म कर रही हूं और यह सच्ची कहानी पर आधारित भी है. इसलिए मैं बहुत उत्साहित हूं और उम्मीद करती हूं कि दर्शक इसे पसंद करेंगे."

अपने बयान को आगे जारी रखते हुए आलिया ने कहा कि, वह कभी नहीं चाहती थी की उनके अलावा किसी और एक्ट्रेस को 'राज़ी' के लीड रोल के लिए कास्ट किया जाए. क्योंकि वह हर कीमत पर इस फिल्म को करना चाहती थी. मेघना गुलज़ार के द्वारा निर्देशित 'राजी' हरिंदर सिक्का के उपन्यास 'कॉलिंग सहमत' पर आधारित फिल्म है. इस फिल्म को 11 मई को रिलीज़ किया जाएगा.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'कलंक' को लेकर बड़ी बात बोल गई आलिया भट्ट

आख़िरकार सोनम को ऐश्वर्या आंटी ने कर दिया माफ़, पति के साथ पहुंची रिसेप्शन में

संजय दत्त की पहली फिल्म 'रॉकी' पर बेस्ड 'संजू' का नया पोस्टर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -