बॉलीवुड की सिर्फ एक फिल्म कर गायब हो गई यह एक्ट्रेस, अब जी रही है ऐसी जिंदगी

बॉलीवुड की सिर्फ एक फिल्म कर गायब हो गई यह एक्ट्रेस, अब जी रही है ऐसी जिंदगी

बॉलीवुड की बहुत ही खूबसूरत एक्ट्रेस ईशा देओल अब फिल्मों से दूर हैं और आज हम बात कर रहे हैं उनकी छोटी बहन अहाना वोहरा की. जी हाँ, अहाना हेमा मालिनी की बेटी हैं और आज उनका जन्मदिन हैं. अहाना बॉलीवुड इंडस्ट्री से दूर रहीं हैं इस कारण उन्हें बहुत कम लोग जानते हैं. अहाना हूबहू अपनी बहन ईशा की तरह दिखती हैं और इस कारण लोग कई बार दोनों को पहचानने में धोखा खा जाते हैं. वैसे अहाना के बारे में बहुत कम लोग जानते हैं लेकिन जानकारी के लिए आपको बता दें कि वह एक समय में फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा रह चुकी हैं. जी दरअसल अहाना ने भी बॉलीवुड फिल्म में काम किया है लेकिन केवल एक फिल्म में. जी हाँ, वैसे अहाना देओल अपने परिवार में सबसे छोटी हैं और ईशा अहाना से 5 साल बढ़ी हैं.

वहीं अहाना ने बॉलीवुड फिल्म न तुम जानो न हम में काम किया है और इस फिल्म में उन्होंने ईशा की दोस्त का किरदार निभाया था, जबकि रियल जिंदगी में दोनों सगी बहने हैं. वहीं आप सभी को यह भी बता दें कि अहाना की शादी 2014 में दिल्ली के रहने वाले बिजनेसमैन वैभव वोहरा से हुई थी और शादी से पहले दोनों का लंबे समय तक अफेयर था और दोनों ने कई सालों तक एक दूजे को डेट किया था.

वैसे इस समय दोनों एक बेटे के पेरेंट्स हैं. अहाना ग्लैमर इंडस्ट्री से काफी दूरियां बनाकर रखती हैं और वह इसमें आना भी नहीं चाहती हैं. वहीं वह सोशल मीडिया पर भी बहुत कम एक्टिव रहती हैं और अपनी परसनल लाइफ को अच्छे से एन्जॉय करती हैं. आपको बता दें कि अहाना भी अपनी मां तरह एक बेहतरीन डांसर हैं और वह बहुत खूबसूरत भी हैं.

जान्हवी ने बताया, अर्जुन या अंशुला कौन है उनका फेवरेट ?

दिशा ने शेयर की इस अनजान लड़की की फोटो, टाइगर को आकर देनी पड़ी सफाई

एक्टिंग के साथ ही यह नया काम शुरू कर रही ऋचा चड्ढा, कहा- मैं नहीं चाहती कि लोग...'