फादर्स डे: अपने बच्चों के लिए माता-पिता दोनों बनी बॉलीवुड की यह अभिनेत्रियां
फादर्स डे: अपने बच्चों के लिए माता-पिता दोनों बनी बॉलीवुड की यह अभिनेत्रियां
Share:

माता, पिता अपने बच्चों के लिए कुछ भी कर जाते हैं. ऐसे में माता-पिता के लिए ख़ास दिन बनाये गए हैं जिन्हे मदर्स डे और फादर्स डे के नाम से जाना जाता है. आपको बता दें कि आज फादर्स डे है. ऐसे में आज हम आपको ऐसी बॉलीवुड की एक्ट्रेस के बारे में बताएंगे, जिन्होंने सिंगल मदर बनकर पिता की भी जिम्मेदारी उठाई. आइए जानते हैं.

सुष्मिता सेन- सुष्मिता सेन ने अब तक शादी नहीं की है. आपको बता दें उन्होंने 25 साल की उम्र में एक बेटी को गोद लिया. वहीं 10 साल बाद, 2010 में उन्होंने दूसरी बेटी अलीशा को गोद लिया. ऐसे में सुष्मिता सेन अपने बच्चों की परवरिश अकेले ही कर रही है और उन्होंने अपने बच्चों को कभी पिता की कमी नहीं खलने दी.

पूनम ढिल्लों- मशहूर एक्ट्रेस पूनम ढिल्लों ने फिल्म निर्माता अशोक ठकेरिया से शादी की थी. आप सभी को बता दें कि शादी के बाद उनके दो बच्चे हुए, जिनमे बेटी पालोमा और बेटा अनमोल है. वहीं अशोक से अलग होने के बाद पूनम ने अपने दोनों बच्चों की परवरिश अकेले ही की है.

नीना गुप्ता- नीना गुप्ता के बारे में आप सभी जानते ही होंगे. नीना का अफेयर वेस्टइंडीज के पूर्व क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स से था. इस दौरान वह प्रेग्नेंट हो गई और इसके बाद रिचर्ड्स ने उनसे शादी करने से इंकार कर दिया. वहीं फिर उनकी बेटी हुई जिसका नाम मसाबा है. ऐसे में नीना ने अकेले मसाबा को पाला और आज मसाबा एक बेहतरीन डिजाइनर हैं.

करिश्मा कपूर- बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर के बारे में भी आप जानते ही होंगे. उन्होंने साल 2003 में बिजनेसमैन संजय कपूर से शादी की, लेकिन साल 2014 में ही दोनों का तलाक हो गया. तलाक के बाद करिश्मा ने अपने बच्चों को अकेले ही पाला है.

अली फज़ल की माँ के निधन से दुखी हैं ऋचा चड्ढा

इस एक्टर को लगता है नेपोटिज्म पर नहीं, पक्षपात पर होनी चाहिए बात

झड़ रहे हैं तापसी पन्नू के बाल, शेयर किया पोस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -