लड़कों में भी छा रहा Neon कलर, इन एक्टर्स को कर सकते हैं फॉलो
लड़कों में भी छा रहा Neon कलर, इन एक्टर्स को कर सकते हैं फॉलो
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस में नीयोन कलर खूब ट्रेंड कर रहे हैं. आप भी कुछ अलग चाहते हैं तो नीयोन कलर अपना सकते हैं जो काफी स्टाइलिश भी लगता है. पैंटसूट ले लेकर ईवनिंग गाउन तक में इस रंग का क्रेज नजर आ रहा है. ये भी बता दें, सिर्फ एक्ट्रेस ही नहीं बल्कि हैंडसम हंक बॉयज भी नियॉन कलर के दीवाने हो रखे हैं. जैसे कि आप रणवीर सिंह को तो जानते ही हैं. इसके अलावा आयुष्मान खुराना भी इसमें शामिल हो गए हैं. यानि एक्टर्स भी इस कलर को अपना सकते हैं. मलाइका से लेकर दीपिका पादुकोण तक नियॉन कलर का जादू देखने को मिल रहा है. 

नियॉन कलर के सूट में रणवीर सिंह
रवीर सिंह हमेशा ही अपने अजीब और विचित्र फैशन सेंस की वजह से सुर्खियों में रहते हैं. वे कई बार नियॉन कलर के कपड़ों में नजर आ चुके हैं. पिछले दिनों एक इवेंट के दौरान रणवीर सिंह नियॉन कलर के सूट में नजर आए थे जिसे उन्होंने वाइट कलर की राउंड नेक प्लेन टी-शर्ट, वाइट स्पोर्ट्स शूज और वाइट कलर के शेड्स के साथ टीमअप कर पहना था.

नियॉन कलर का हूडी ट्रैक सूट
अपनी फिल्म गली बॉय के प्रमोशन के दौरान रणवीर सिंह ने नियॉन कलर का हूडी वाला ट्रैक सूट पहना था जिसे उन्होंने सिल्वर कलर की जैकेट, फंकी शूज और ब्लैक शेड्स के साथ मिलाकर पहना था.

नियॉन सूट में दिखे आयुष्मान
सिर्फ रणवीर ही नहीं अपनी ऐक्टिंग के साथ-साथ आवाज से भी दर्शकों का दिल जीतने वाले ऐक्टर आयुष्मान खुराना पर भी इन दिनों नियॉन कलर का जादू छाया हुआ है. आयुष्मान भी नियॉन कलर के सूट में नजर आए लेकिन उनका यह रंग रणवीर सिंह की तुलना कुछ लाइट था. आयुष्मान ने अपने नियॉन सूट को वाइट शर्ट, ब्लैक स्ट्राइप वाली टाई, वाइट बेस्ड मल्टीकलर स्पोर्ट्स शूज और ब्लैक शेड्स के साथ टीमअप कर पहना था.

नियॉन टी-शर्ट में दिखे आयुष्मान
नियॉन कलर का पूरा सूट ट्राई करने से पहले आयुष्मान नियॉन कलर की टी-शर्ट में नजर आ चुके हैं जिसे उन्होंने वाइट कलर की पैंट, नियॉन टच वाली जैकेट, नियॉन सॉक्स और वाइट कलर के शूज के साथ मैच कर पहना था.

आप भी प्लस साइज हैं तो शॉपिंग के समय ध्यान रखें ये बातें

मैटरनिटी पीरियड के दौरान अपनाएं एमी जैक्सन का स्टाइल

परफेक्ट लुक के लिए लड़कियां वार्डरोब में शामिल करें ये 5 चीज़ें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -