सिद्धार्थ की किस्मत दे रही है उनका साथ, अभिनेता को मिली बड़ी एक्शन फिल्म
सिद्धार्थ की किस्मत दे रही है उनका साथ, अभिनेता को मिली बड़ी एक्शन फिल्म
Share:

फिल्म 'अय्यारी', 'जबरिया जोड़ी' और 'मरजावां' जैसी औसत फिल्मों के बावजूद सिद्धार्थ मल्होत्रा फिल्मकारों की पसंद बने हुए हैं। वही सामने आई जानकारी के अनुसार सिद्धार्थ ने मुराद खेतानी निर्मित एक्शन फिल्म को साइन किया है। वही फिल्म का नाम तो अभी सामने नहीं आया है परन्तु यह जरूर बताया जा रहा है कि यह हिट तमिल फिल्म 'तडम' की आधिकारिक हिंदी रीमेक हो सकती है । फिल्म की शूटिंग इस साल मई महीने से शुरू हो सकती है। इस फिल्म का  निर्देशन वर्द्धन केटकर कर रहे हैं। निर्देशक के तौर पर यह उनकी पहली फिल्म होगी।   

फिल्म से जुड़े एक सूत्र के अनुसार, 'सिद्धार्थ अपने करियर में पहली बार डबल रोल करने जा रहे हैं। फिल्म में वह एक व्यापारी, छोटे समय के लिए चोर और एक ऐसे जुआरी के किरदार में नजर आएंगे जो पैसे कमाने के आसान रास्ते की खोज में रहता है। इसके साथ ही फिल्म से जुड़ी तमाम तैयारियां अभी चल रही हैं। वही टीम सिद्धार्थ के दोनों रूपों पर काम कर रही है। मेकर्स अब सिद्धार्थ के अपोजिट भूमिका निभाने के लिए एक अभिनेत्री की तलाश भी कर रहे हैं। इस फिल्म में विभिन्न तरह के रोचक मोड़ देखने को मिलेंगे साथ ही वह कुछ धांसू चेस सीक्वेंस भी नजर आ सकता है ।

बताया जा रहा है कि 'थडम' का निर्देशन मागीज थिरुमेनी द्वारा किया गया था। इस फिल्म में अरुण विजय मुख्य किरदार में दिखे थे। फिल्म में उनका डबल रोल था। इस फिल्म को बाद में तेलुगू भाषा में भी बनाया गया था। यह फिल्म एक व्यापारी की कहानी है जिसका एक हमशक्ल होता है। यह हमशक्ल चोर और सट्टेबाज होता है। इसी बीच फिल्म में एक कत्ल की गुत्थी सामने आ जाती है जिसका पर्दाफाश फिल्म के क्लाइमैक्स में होता है। बताया जा रहा है कि सिद्धार्थ जल्द ही विक्रम बत्रा की बायोपिक 'शेरशाह' में नजर आ सकता है ।इसकी साथ ही  फिल्म की शूटिंग खत्म हो गई है, जो 3 जुलाई 2020 को रिलीज होगी।  इसके साथ ही वह इंद्र कुमार की अगली फिल्म में भी दिख सकते है । इस फिल्म में सिद्धार्थ के अलावा अजय देवगन और रकुल प्रीत सिंह भी नजर आएंगे। वही उम्मीद की जा रही है कि सिद्धार्थ की यह नई एक्शन फिल्म इस साल के अंत तक रिलीज हो सकती है।

ये पांच अभिनेत्रियां हिंदी सिनेमा जगत में रही फ्लॉप, बड़ी बहन आज भी है हिट

सगाई होते ही नताशा ने कर दिया ऐसा काम, हार्दिक पांड्या ने दिया रिएक्शन

'शिकारा' का नया गाना आया सामने, 'शुक्राणा गुल खिले' में दिखाई गई कश्मीरी शादी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -