फ़िल्में ना मिलने पर बोले श्रेयस तलपड़े- 'दोस्तों ने मेरी पीठ में छुरा घोंपा है'

बॉलीवुड में कई बेहतरीन फिल्मों में काम कर चुके अभिनेता श्रेयस तलपड़े काफी समय से किसी भी फिल्म में दिखाई नहीं दे रहे हैं. बॉलीवुड के अलावा अभिनेता श्रेयस तलपड़े को आप सभी ने मराठी फिल्मों में भी देखा होगा. वैसे अब अभिनेता श्रेयस तलपड़े ने अपने परदे से दूर रहने के बारे में खुलासा किया है. उन्होंने अपने करियर के बुरे अनुभवों को शेयर किया है। इसी के साथ ही श्रेयस तलपड़े ने फिल्म इंडस्ट्री के लोगों को लेकर भी बड़ी बात बोली है। उन्होंने एक अंग्रेजी वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में बहुत सी बातें कही है।

जी दरअसल उन्होंने अपने करियर में सोलो फिल्मों को लेकर कहा है कि, ''मेरे अंदर खुद की मार्केटिंग करने की क्षमता की कमी रही है। मुझे लगता है कि, आपको हमेशा आपके काम से आपको और काम मिलना चाहिए, लेकिन ऐसा होता नहीं हैं। मुझे पता है कि, कई स्टार्स मेरे साथ काम करने में असुरक्षित फील करते हैं और मुझे फिल्मों में साथ लेना नहीं चाहते हैं। मैंने दोस्तों के हितों को ध्यान में रखते हुए कुछ फिल्में की हैं, लेकिन फिर उन्हीं दोस्तों ने मेरी पीठ में छुरा घोंपा है। मेरे कुछ ऐसे भी दोस्त रहे, जो मुझे अपने साथ लिए बिना आगे बढ़ गए और फिल्में बनाते हैं।''

आगे उन्होंने कहा, ''दरअसल, इंडस्ट्री में 90 फीसदी लोग सिर्फ आपके परिचित होते हैं, सिर्फ 10 फीसदी ही ऐसे होते हैं जो आपके अच्छा करने पर सच में खुशी महसूस करते हैं। अहंकार यहां बहुत नाजुक हैं. अमिताभ बच्चन जैसे व्यक्ति को भी बुरे दौर से गुजरना पड़ा, तो हम कौन हैं? वह नीचे गिरे और अधिक ऊंचाइयों तक पहुंचने के लिए वापस उछले। ऐसा मेरे साथ भी हो रहा है। हर बार जब मैं डिप्रेस महसूस करता हूं, तो मैं खुद को याद दिलाता हूं कि मैं वह व्यक्ति हूं जिसने 'इकबाल' की थी। मैं आज जहां हूं उससे खुश हूं लेकिन मेरा काम नहीं हुआ है। मैं अभी भी अच्छी भूमिकाओं के लिए भूखा हूं। यह बहुत महत्वपूर्ण है कि हर अभिनेता इस पैच से गुजरता है क्योंकि यह आपको समय के साथ मजबूत होने और चीजों को अधिक महत्व देने में मदद करता है। मैं अभिनय करते हुए मरना चाहता हूं...सेट पर, या मंच पर प्रदर्शन करते हुए।" आप सभी को हम यह भी बता दें कि श्रेयस तलपड़े ने मराठी टेलीविजन शो में भी दिख चुके हैं. फिलहाल वह किसी अच्छी फिल्म के ऑफर के इंतज़ार में हैं.

CM शिवराज ने किया धर्मगुरु आदि शंकराचार्य की जयंती पर नमन

'अगर सरकार नहीं संभल रही तो कुर्सी छोड़ दीजिए, हमें मौका दीजिये..', नितीश से बोले तेजस्वी

राहुल का केंद्र पर वार, बोले- पीएम केयर्स के वेंटिलेटर और स्वयं PM में कई समानता, दोनों बेकार

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -