गे होने की वजह से टूट गई थी इस एक्टर की शादी!!
गे होने की वजह से टूट गई थी इस एक्टर की शादी!!
Share:

साल 2001 में बॉलीवुड में फिल्म 'स्टाइल' से डेब्यू करने वाले एक्टर साहिल खान का आज 42 वां जन्मदिन है. भले ही साहिल का फिल्मी करियर फ्लॉप रहा हो लेकिन फिर भी वो सुर्खियों में हमेशा बने रहते हैं. कभी अपने अफेयर के कारण तो कभी अपनी फिटनेस के कारण. साहिल का नाम टाइगर श्रॉफ की मां आयशा श्रॉफ के साथ भी जुड़ चुका है. दोनों के अफेयर की चर्चा बी टाउन में भी खूब हुई थी.

कई बार साहिल गे होने की खबरों को लेकर सुर्ख़ियों में रहे हैं. आपको बता दें आयशा साहिल पर गे होने का आरोप भी लगा चुकी हैं. आयशा ने साहिल की गैरकानूनी तरीके से कॉल डिटेल्स भी निकलवाई थी और इस मामले को लेकर दोनों सुर्ख़ियों में बने थे. आपको बता दें कि साहिल ने साल 2004 में ईरानी मूल की एक्ट्रेस निगार खान से शादी की थी लेकिन साल 2005 में उनका तलाक हो गया था. गौरतलब है कि निगार कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. उन्होंने 'रुद्राक्ष', 'शादी का लड्डू' और शार्टकट जैसी फिल्मों में काम किया है.

सुनने में आया था कि साहिल का अफेयर किसी रोज नाम की लड़की से चल रहा था. जानकारी के लिए बता दें आयशा के साथ साहिल का रिश्ता तब शुरू हुआ जब दोनों ने एक साथ प्रोडक्शन कंपनी खोली. इसके बाद पहले दोनों के बीच धीरे-धीरे दोस्ती शुरू हुई और फिर दोनों के बीच प्यार की खबरें आने लगीं. आयशा उम्र में साहिल से 17 साल बड़ी हैं और थोड़े दिन डेट करने के बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया था.

इस एक्टर की बेटी के साथ खूब मस्ती कर रहे हैं तैमूर, क्यूट वीडियो हुआ वायरल

'जीरो' का ट्रेलर देखने के बाद इस तरह उड़ रहा शाहरुख़ का मजाक, वायरल हुए मीम्स

32 साल बाद टॉम क्रूज ने दोहराया मोटरबाइक सीन, खुश होकर एक्ट्रेस ने किया KISS

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -