बॉलीवुड में नाकामयाब होने के बाद टीवी के इस शो में नजर आएगा यह एक्टर
बॉलीवुड में नाकामयाब होने के बाद टीवी के इस शो में नजर आएगा यह एक्टर
Share:

कई ऐसे स्टार्स हैं जो टीवी और बॉलीवुड दोनों में अपनी किस्मत आजमा चुके हैं और जब उनका सिक्का बॉलीवुड में नहीं चलता है तो वह टीवी की ओर रुख मोड़ लेते हैं. अब ऐसे में एक नाम शामिल हुआ है बॉलीवुड एक्टर रुस्लान का. जी हाँ, अपनी नाकायाब फिल्मों के बाद अब रुसलान मुमताज एक बार फिर टीवी सीरियल की दुनिया में लौटने के लिए तैयार हैं. आप सभी को बता दें रुसलान अब सोनी टीवी के शो 'मैं मइके चली जाउंगी तुम देखते रहियो'' में नजर आएंगे. मिली खबरों के अनुसार शो में वह दमदार किरदार निभाएंगे. शो में वह सृष्टि जैन के साथ नजर आने वाले हैं.

बताया गया है कि इस सीरियल में रुसलान ध्रुव रायचंद नाम के बिजनेस मैन का किरदार निभाएंगे ओर वह काफी शानदार होगा. वहीं उन्हें इस सीरियल में जया से प्यार हो जाएगा जो पहले से शादीशुदा है. वहीं इस सीरियल के जरिए अपनी वापसी को लेकर रुसलान ने कहा '' मैं अपनी खुशी को जाहिर नहीं कर सकता कि इस शो के साथ जुड़कर मैं कितना खुश हूं. इस शो की कहानी और वो प्यार का छोटा सा पार्ट भी इस शो को खास बनाता है. जिस वजह से मैंने इस शो को करने की सोची है.''

आप सभी को यह भी बता दें कि ये शो सोमवार से शुक्रवार 8. 30 बजे सोनी टीवी पर आता है और रुसलान मुमताज छोटे पर्दे पर 3 साल बाद वासपी कर रहे हैं. अब उनका किरदार और एक्टिंग देखना दिलचस्प होने वाला है.

इंटरनेट पर सनसनी मचा रहा है शर्लिन चोपड़ा का यह वीडियो, देखकर फैंस भर रहे हैं आहे

सपना के वीडियो से कहीं ज्यादा पॉपुलर हो रहा है उनकी माँ का यह वीडियो

टीवी के इस मशहूर एक्टर ने लगाई फांसी, जांच में जुटी पुलिस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -