जब अचनाक फूट-फूटकर रोने लगे थे रणवीर सिंह
जब अचनाक फूट-फूटकर रोने लगे थे रणवीर सिंह
Share:

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह का एक पुराना वीडियो इस समय तेजी से वायरल हो रहा है. आप सभी को बता दें कि रणवीर ने हमेशा अपनी एनर्जी से लोगों के चेहरे पर मुस्कान ला दी है वह सभी को खुश रखते हैं. वैसे इस समय एक्टर रणवीर सिंह का एक इमोशनल वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में रणवीर सिंह फूट-फूटकर रोते नजर आ रहे हैं. आप सभी को पहले तो हम यह बता दें कि रणवीर का यह वीडियो अभी का नहीं है बल्कि पुराना है. जी दरसल यह वीडियो उस समय का है जब रणवीर सिंह ने इंडस्ट्री में अपने करियर का आगाज किया था.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by deepikaranveerpadukone (@ranveer.deepikaa) on

जी दरअसल उस वक्त रणवीर को फैंस का सपोर्ट मिल रहा था और उस दौरान रणवीर एक्ट्रेस सिमी ग्रेवाल के टॉक शो में पहुंचे थे. वहीँ इंटरव्यू में उन्होंने अपनी जिंदगी से जुड़ी बातें शेयर की थीं. इस इंटरव्यू के बीच सिमी ग्रेवाल ने रणवीर को सरप्राइज देने के लिए उनकी मां का एक वीडियो शो में चलाया था और वीडियो में रणवीर की मां ने अपने बेटे के संघर्ष के दिनों के बारे में बताया था. उस दौरान रणवीर सिंह की मां ने कहा, ''एक वक्त पर रणवीर घर पर आता था और यही कहता था कि मां आज का दिन बहुत खराब था, हालांकि मां होने के नाते मैं उसका चेहरा देखकर समझ जाती थी कि वह परेशान है. हम परेशान न हो इसलिए रणवीर कुछ भी नहीं बताता था. लेकिन अब जब वो सक्सेसफुल हो गया है, तब वो हम सबको पुराने दिनों की बातें बताता है..उसे क्या-क्या झेलना पड़ा..उसने हमें अपनी परेशानियों से हमेशा दूर रखा. अब उसकी कहानी सुनने पर पता चलता है कि इतनी ऊंचाइयों पर आने के लिए उसने कितने संघर्षों का सामना किया है.''

इस दौरान मां की ये बात सुनकर रणवीर इमोशनल हो जाते हैं और इंटरव्यू में ही रोने लगते हैं. इसी के साथ सिमी ग्रेवाल परेशान रणवीर को चुप कराने की कोशिश करती नजर आ रही हैं और उनसे सॉरी बोलती दिख रही हैं. इस समय ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

रेस्टोरेंट में सोनल को देखते ही डायरेक्टर ने ऑफर कर दी थी फिल्म

तबु संग रोमांस पर बोले ईशान खट्टर

लॉकडाउन को स्क्रिप्ट राइटिंग के लिए बेहतर समय मानती हैं एवलिन शर्मा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -