Video: इस एक्ट्रेस संग गंदी हरकत करते हुए पकड़े गए थे नाना
Share:

बॉलीवुड में कभी अपने दमदार अभिनय से लोगों के दिलों में बस जाने वाले नाना पाटेकर इन दिनों फिल्मों से दूर हैं. कई समय से उन्हें किसी फिल्म में नहीं देखा गया. नाना पाटेकर का नाम बहुत कम बार किसी विवाद में आया है. नान हमेशा ही गरीबों की मदद के लिए तैयार रहते हैं उन्होंने कभी भी गरीबों की मदद के लिए इंकार नहीं किया. नाना को उनकी देशभक्ति वाली फिल्मों के लिए जाना जाता है. इन्हे आप सभी ने तिरंगा, क्रांतिवीर और यशवंत जैसी हिट फिल्मों में देखा ही होगा.

एक समय था जब नाना अपनी गर्लफ्रेंड को लेकर काफी सुर्ख़ियों में बने हुए थे और उनकी वह गर्लफ्रेंड कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड की बहुत ही खूबसूरत अभिनेत्री मनीषा कोइराला थीं. जी हाँ, मनीषा और नाना के अफेयर के चर्चे पुरे बॉलीवुड में थे और दोनों कई बार साथ में स्पॉट भी हुए थे. नाना और मनीषा में नजदीकियां फिल्‍म 'अग्निसाक्षी' की शूटिंग के वक्त बढ़ी थी और इस दौरान दोनों को कई बार बाहों में बाहें डाले हुए देखा गया था. नाना उस वक्त शादीशुदा थे लेकिन उन्हें मनीषा से प्यार हो गया था.

मनीषा की उम्र उस वक्त 20 साल थी, वहीं नाना उनसे काफी बड़े थे. नाना और मनीषा की यह फिल्म भी काफी हिट रही और इस फिल्म को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला. उसके कुछ समय बाद मनीषा ने एक दिन नाना को एक लड़की के साथ इंटिमेट होते हुए देख लिए, वह बंद कमरे में एक लड़की के साथ थे और मनीषा अचानक ही वहां पहुँच गई. उसके बाद बॉलीवुड में काफी हंगामा हुआ और दोनों का रिश्ता खत्म हो गया. अब नाना गरीबों की सेवा में अपना जीवन बिता रहे हैं.

इलियाना की ऐसी फोटो देख फैंस हुए परेशान

अजय की फिल्म के लिए आखिर मान ही गई काजोल

ऐश के लिए बेटी ही है उनकी दुनिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -