फिल्मों में कभी विलन तो कभी मुख्य किरदार निभाकर लोगों का दिल जीत चुके है मोहनीश बहल

फिल्मों में कभी विलन तो कभी मुख्य किरदार निभाकर लोगों का दिल जीत चुके है मोहनीश बहल

बॉलीवुड की कई फिल्मों में विलेन और मुख्य एक्टर दोनों ही किरदार निभा चुके मोहनीश बहल आज अपना 59वां जन्मदिन मना रहे हैं. आप सभी ने मोहनीश को बॉलीवुड की कई फिल्मों में विलेन के किरदार में देखा होगा. मोहनीश ने अपने करियर की शुरुआत बेकरार फिल्म से की थी और इस फिल्म के बाद वह लगातार कई फिल्मों में नजर आए, जैसे - मेरी अदालत, पुराना मंदिर, ये कैसा फर्ज, इतिहास, मैंने प्यार किया, बाघी, हीना, डांसर, दीवाना, बोल राधा बोल, एक ही रिश्ता, अधिक आवारा, वादा रहा, तुम मिलो तो सही, राजा की आएगी बारात, परदेशी बाबू, सिर्फ तुम, हम साथ-साथ हैं, वह लाइफ हो तो ऐसी, जानवर, कहो ना प्यार है, वास्तव आदि.

इन सभी फिल्मों में कहीं वह बतौर एक्टर नजर आए तो कहीं विलेन के किरदार में. मोहनीश बॉलीवुड की बहुत ही खूबसूरत अदाकार नूतन के बेटे हैं. आपको बता दें कि मोहनीश अब अपनी माँ की फ़िल्में नहीं देखते हैं क्योंकि वह कहते हैं कि वह जितनी बार अपनी माँ की फ़िल्में देखते हैं उन्हें उतनी बार उनकी माँ की याद आती है. माँ को याद करते हुए मोहनीश काफी इमोशनल हो जाते हैं इस वजह से वह अब अपनी माँ की फ़िल्में नहीं देखते हैं. मोहनीश बॉलीवुड फिल्मों के साथ ही टीवी शोज में भी नजर आ चुके हैं.

उन्होंने टीवी शोज आरजू है तू, कहानी घर-घर की, दिल मिल गए, कस्तूरी, कुछ तो लोग कहेंगे, सावधान इंडिया आदि. आपको बता दें कि मोहनीश ने एकता सोनी से शादी की है और उनके दो बच्चे हैं. छोटी बेटी का नाम कृशा बहल और बड़ी बेटी का नाम प्रनुतन बहल है. फिलहाल मोहनीश को जन्मदिन की शुभकामनाएं.

चार वर्ष की आयु से गाना गाने की कर दी थी शुरुआत, तीन हजार से अधिक गा चुकी हैं सांग्स

तीसरे नहीं संजू बाबा को है चौथे स्टेज का कैंसर, हॉस्पिटल सोर्सेज ने किया कन्फर्म

अभिनेत्री बिदिता बाग ने किया कोरोना वॉरियर्स को सलाम, वीडियो शेयर कर दिया यह संदेश