अपने दोस्त को ही अपना गुरु मानता है यह अभिनेता, किया बड़ा खुलासा
अपने दोस्त को ही अपना गुरु मानता है यह अभिनेता, किया बड़ा खुलासा
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के एक्टर मोहित बघेल, जो फिलहाल अपनी आनेवाली कॉमेडी फिल्म 'एक चड्डी चार यार' की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं, हाल ही में दिल्ली में लेखक-निर्देशक राज शांडिल्य के साथ नजर आए हैं. जानकारी के लिए आप सभी को बता दें कि दोनों बेहद अच्छे दोस्त हैं और मोहित बघेल राज शांडिल्य को अपना गुरु मानते हैं.

राज शांडिल्य को लेकर अभिनेता मोहित बघेल का कहना है कि ''जबरिया जोड़ी' ऐसी फिल्म है, जो कि हम दोनों एक साथ कर रहे हैं और यह मेरी उन कई फिल्मों में से पहली फिल्म है. आगे उन्होंने बताया कि मुझे उसके साथ काम करने में मजा आता है, क्योंकि वह एक शानदार लेखक हैं और मुझे उनसे बहुत कुछ सीखने को भी मिलता है.'

दिलचस्प बात यह है कि राज की सभी आगामी परियोजनाओं में मोहित बघेल भी शामिल हैं और इस बीच, राज की नवीनतम फिल्म 'जबरिया जोड़ी' अपनी अनूठी कहानी के लिए काफी चर्चा में भी बनी हुई है. इस फिल्म ने अपने निराला शीर्षक और मजेदार संवादों की बदौलत दर्शकों की दिलचस्पी को और भी कई हद तक बढ़ा दिया है. फिल्म 'जबरिया जोड़ी' में सिद्धार्थ मल्होत्रा, परिणीति चोपड़ा, संजय मिश्रा और मोहित बघेल लीड रोल में नजर आने वाले हैं और इन सभी कलाकारों द्वारा इस फिल्म में दमदार प्रदर्शन किया गया है. बालाजी मोशन पिक्चर्स और शैलेश सिंह के कर्म मीडिया नेट के बैनर तले बनी एकता कपूर द्वारा निर्मित इस फिल्म का निर्देशन प्रशांत सिंह ने किया है. फिल्म अगले माह 9 अगत्स्य को रिलीज की जाएगी. 

अपने छोटे से परिवार के साथ मनाया धर्मेद्र की बेटी ने जन्मदिन, देखें तस्वीरें

...तो रिलीज से पहले हे हिट दिख रही सोनाक्षी की 'खानदानी शफाखाना', यह फिल्म है वजह

मालदीव्स से सामने आई सुहाना खान की तस्वीर, दिखीं बेहद स्टनिंग

Jabariya Jodi : आगे बढ़ी परिणीति-सिद्धार्थ की फिल्म की डेट, जानें नई रिलीज़ डेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -