शाहरुख़ खान की इस तस्वीर पर भड़का यह मुस्लिम एक्टर, कहा- 'वक्त बदलने में समय नहीं...'
शाहरुख़ खान की इस तस्वीर पर भड़का यह मुस्लिम एक्टर, कहा- 'वक्त बदलने में समय नहीं...'
Share:

बॉलीवुड के बहुत ही शानदार एक्टर्स में से एक कहे जाने वाले शाहरुख खान इस समय सोशल मीडिया पर खूब सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. ऐसे में हाल ही में उनकी एक तस्वीर आई जिसमें वह मशहूर स्टार जैकी चैन और ज्यां क्लॉड वैनडैम के साथ नजर आ रहे हैं. वहीं तीन महान एक्टर्स को एक फ्रेम में देखकर शाहरुख के फैंस ने जमकर तारीफें की वहीं एक्टर केआरके यानी कमाल आर खान ने इस तस्वीर को देखने के बाद एक तीखा सा तंज कसा है.

जी हाँ, इस तस्वीर के बहाने कमाल खान ने शाहरुख खान की स्टारडम पर तीखा कमेंट किया है. हाल ही में अपने ट्विटर हैंडल पर कमाल आर खान ने शाहरुख की इस वायरल तस्वीर को शेयर करते हुए कहा कि, ''किसी का भी वक्त बदलने में समय नहीं लगता है. एक समय था जब लोग शाहरुख खान के साथ फोटो खींचाते थे लेकिन आज वह खुद स्टार्स के साथ फोटो लेने के लिए उनके पीछे भाग रहे हैं. कुछ भी इस संसार में स्थाई नहीं है.'' इसी के साथ अब केआरके के इस ट्वीट पर लोग भी तरह-तरह की अपनी भावनाएं व्यक्त करने में लगे हुए हैं.

हाल ही में एक यूजर ने लिखा- ''चिंता ना करें. इंतजार करें और पूरा एपिसोड देखें. उसके बाद आप अपने विचार बदल लेंगे.'' वहीं एक यूजर ने कहा- ''अगर उन्होंने उनके साथ तस्वीर ली है तो इसमें गलत क्या है. एक सफल एक्टर के साथ एक सफल एक्टर दिखे.'' वहीं एक यूजर ने कहा- ''भाई एकदम सही बोला है आपने.'' आपको बता दें कि शाहरुख की वह तस्वीर सऊदी अरब के फिल्म उद्योग द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान की थी और उस इवेंट में देश भर की कई महान हस्तियों ने हिस्सा लिया था.

केवल मीडिया फोटोग्राफर्स से फोटोज क्लिक करवाते हैं तैमूर, करीना को कहते हैं- 'अम्मा नो पिक्चर्स....'

तैमूर अली खान के इस वीडियो ने मचाई इंटरनेट पर सनसनी, देखिए यहाँ

राजीव खंडेलवाल : आज मना रहे है अपना जन्मदिन, इस फिल्म से किया था डेब्यू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -