B'day Spl : हेमा के प्यार में पागल होकर इस अभिनेता ने तोड़ दिया था मंगेतर से रिश्ता
B'day Spl : हेमा के प्यार में पागल होकर इस अभिनेता ने तोड़ दिया था मंगेतर से रिश्ता
Share:

बॉलीवुड के जम्पिंग जैक के नाम से मशहूर अभिनेता जितेंद्र आज अपना 76 वां जन्मदिन मना रहें हैं. 7 अप्रैल 1942 को अमृतसर में जन्मे जितेंद्र का जन्म एक बिजनेस फैमिली में हुआ था. जितेंद्र का असली नाम रवि कपूर हैं लेकिन उन्होंने फिल्मो में आने के लिए अपना नाम बदल लिया था. जितेंद्र ने अपने करियर में तो कई सफल फिल्में की हैं लेकिन अगर उनकी लव लाइफ की बात करे तो उन्होंने साल 1974 में शोभा कपूर से शादी की थी. शोभा कपूर जितेंद्र की लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड थी.

लेकिन एक बात जो बहुत ही कम लोग जानते हैं और वो ये हैं कि जितेंद्र का दिल कभी हेमा मालिनी के लिए भी धड़कता था. जी हाँ... हेमा मालिनी और जितेंद्र के बीच भी कभी नजदीकियां थी. हैरान करने वाली बात तो ये हैं कि जितेंद्र हेमा के चक्कर में अपनी मंगेतर शोभा से भी रिश्ता तोड़ने वाले थे. जी हाँ... शोभा से रिश्ता तोड़कर जितेंद्र हेमा से शादी करने वाले थे लेकिन अंत में धर्मेंद्र दोनों के बीच में आ गए.

दरअसल फिल्म ‘दुल्हन’ की शूटिंग के दौरान जितेंद्र का दिल हेमा पर आ गया था. हेमा भी जितेंद्र से प्यार करने लगी थी और वो शादी के लिए भी राज़ी थी. जितेंद्र और हेमा की प्यार की भनक किसी तरह शोभा को लग गई और फिर उन्होंने धर्मेंद्र को हेमा मालिनी को समझाने की ज़िम्मेदारी दी. बाद में धर्मेंद्र गुस्से में शोभा को लेकर हेमा के मद्रास वाले घर पहुंच गए जिसके बाद उनकी शादी टूट गई.

पांच साल बाद बॉलीवुड में कमबैक कर रही है ये साउथ अभिनेत्री

रणबीर कपूर प्रशंसकों से मिलने उतरे सड़क पर

इस फिल्म के प्रीमियर को कान्स फिल्म महोत्सव में दिखाया जायेगा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -