वायरल हुआ 'गोविंदा' का डांस वीडियो, फैंस बोले- आ गया HERO NO -1

वायरल हुआ 'गोविंदा' का डांस वीडियो, फैंस बोले- आ गया HERO NO -1

मुंबई: एक विज्ञापन की सीरीज में अब गोविंदा द्वारा अभिनीत एड भी शामिल हो गया है. इस विज्ञापन में गोविंदा एक जिंगल पर डांस परफॉर्मेंस देते दिखाई दे रहे हैं. विज्ञापन में भी दिखाया गया है कि एक टीम अभिनेता को हायर करना चाहती है और उनका ऑडीशन ले रही है. गोविंदा इस विज्ञापन में पीली जैकेट और ब्राउन पैंट पहनकर डांस करते दिख रहे हैं.

इस पर एक यूजर ने गोविंदा की तारीफ करते हुए लिखा कि, "गोविंदा वाकई कमाल के एक्टर और बेहद शालीन इंसान हैं, जिसका दिल सोने का है. तुम कोई भी रोल करो उसे इतनी आसानी से करते हो. हर सीन को यादगार बना देते हो और अपनी करोड़ों की मुस्कान से सबका दिल जीत लेते हो." एड चाहे जो भी संदेश देना चाह रहा हो. गोविंदा के चाहने वालों के लिए तो अपने पसंदीदा कलाकार का स्क्रीन पर नजर आ जाना ही बड़ी बात है. 

गोविंदा के डांस वाले इस विज्ञापन को एक्टर के फैन्स जमकर लाइक और शेयर कर रहे हैं. ऐसे ही एक यूज़र ने सोशल मीडिया पर इस एड को शेयर करते हुए लिखा कि, "एड नंबर 1 आ गया है. कोई फर्क नहीं पड़ता कि क्या कहता है." वहीं एक अन्य यूज़र ने लिखा कि, "गोविंदा तुम बॉलीवुड के सबसे महानतम अभिनेता और परफॉर्मर हो. एक ऐसा शख्स जिसने अपनी कॉमिक टाइमिंग से सैकड़ों चेहरों पर मुस्कान बिखेरी, साथ ही सबसे अंडर रेटेड एक्टर भी." आपको बता दें कि अनिल कपूर, माधुरी दीक्षित और बप्पी लहरी सहित कई दिग्ग्ज सितारे क्रेड के विज्ञापन में नजर आ चुके हैं.

 

विवादों में घिरी अक्षय कुमार की 'लक्ष्मी बम' का नाम बदला, अब ये होगा नया नाम

शाहरुख ने किया फिल्म 'लव हॉस्टल' का ऐलान, सान्या और बॉबी देओल आएंगे नजर

निकिता मर्डर केस में चुप बैठे स्टार्स पर भड़कीं कंगना, कहा- 'इनके मुंह क्यों सिले हुए हैं'