पहली हिट फिल्म देकर इंडस्ट्री से गायब हो गया 'ये दिल आशिकाना' का एक्टर

आप सभी अगर फिल्मों के शौकीन है तो आपको याद ही होगी फिल्म 'ये दिल आशिकाना'. जी हाँ, इस फिल्म के हीरो को उस समय खूब पसंद किया गया था लेकिन इस एक फिल्म के बाद यह एक्टर गायब ही हो गया. आपको बता दें कि इस फिल्म के एक्टर का नाम है करणनाथ जो एक फिल्म के बाद इंडस्ट्री से चले गए और फिर वापस ही नहीं आए. साल 2002 में आई फिल्म ‘ये दिल आशिकाना’ में नजर आए करणनाथ एक फिल्म के बाद गायब हो गए, वहीं इस फिल्म ने उस समय जबरदस्त सफलता हांसिल की थी.

आपको बता दें कि इस फिल्म का हीरो हर युवती की पसंद बन गया था लेकिन कोई यह नहीं जानता था कि फिल्म सफल होने के बाद भी यह चॉकलेटी हीरो बॉलीवुड से हमेशा के लिए गायब हो जायेगा. जी हाँ, अपनी पहली फिल्म ये दिल आशिकाना के हीरो को पहली फिल्म से ही सफलता मिल गई लेकिन फिर कभी इस एक्टर ने बॉलीवुड की तरफ मुड़कर भी नहीं देखा. आपको बता दें कि करणनाथ का नाता माधुरी दीक्षित से भी है. दरअसल करणनाथ के पिता रिक्कू राकेश नाथ माधुरी दीक्षित के मैनेजर थे और उन्होंने ही माधुरी दीक्षित का करियर बनाया था. वहीं रिक्कू का यह सपना था कि उनका बेटा भी बॉलीवुड के आसमान में चमके, उनका सपना पूरा हुआ लेकिन बहुत जल्दी टूट भी गया.

करणनाथ की पहली ही फिल्म ये दिल आशिकाना हिट हुई थी और लोगों को लगने लगा था कि बॉलीवुड में एक और स्टार चमकने के लिए तैयार है लेकिन करणनाथ ने इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया. कहा जाता है पहली फिल्म हिट हुई थी तो रिक्कू को लगा कि उनके बेटे के लुक्स और एक्टिंग ने कमाल कर दिया लेकिन करण का करियर डगमगाया और वह डिप्रेशन के शिकार हो गए. जी दरअसल ये दिल आशिकाना के बाद करण ने दूसरी भाषा की फ़िल्में की जो हिट न हुईं और इसी के चलते वह डिप्रेशन का शिकार हो गए थे. उन्होंने अपने करियर को बचाने की बहुत कोशिश की लेकिन वह फ्लॉप होते गए और फिर इंडस्ट्री से चले गए.

नाक से पता चलता है व्यक्ति का व्यक्तित्व, जानिए कैसे?

अपने निजी अंगों पर थाली रखकर छुपाती नजर आईं पूनम पांडेय

बॉयफ्रेंड को किस करते हुए नजर आईं कृष्णा श्रॉफ, तस्वीर हो रही वायरल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -