कोरोना संक्रमित पाए गए सनी देओल, अमिताभ ने दी जानकारी
कोरोना संक्रमित पाए गए सनी देओल, अमिताभ ने दी जानकारी
Share:

शिमला: बॉलीवुड एक्टर और गुरदासपुर लोकसभा सीट से भाजपा सांसद सनी देओल कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं. हिमाचल प्रदेश के स्वास्थ्य सचिव अमिताभ अवस्थी ने मंगलवार देर रात इस बारे में जानकारी दी है . उन्होंने बताया कि सनी बीते कुछ दिनों से कुल्लू जिले में रह रहे थे.

स्वास्थ्य सचिव अमिताभ ने बताया कि जिला मुख्य चिकित्सा अधिकारी से मिली जानकारी के अनुसार, सांसद सनी देओल और उनके दोस्त मुंबई रवाना होने के बारे में विचार कर रहे थे, मगर मंगलवार को कोरोना जांच रिपोर्ट में वे संक्रमित पाए गए. उल्लेखनीय है कि 64 साल के अभिनेता सनी देओल ने हाल ही में मुंबई में अपने कंधे की सर्जरी कराई थी. इसके बाद वह कुछ देर आराम करने के लिए मनाली के अपने फॉर्म हाउस में गए थे. वह बीते कुछ दिनों से यहीं पर ठहरे हुए थे.

प्राप्त जानकारी के अनुसार, आगामी 03 दिसंबर को सनी देओल मनाली से मुंबई वापस जा रहे थे. मुंबई रवाना होने से पहले जब उन्होंने अपनी कोरोना जाँच कराइ, तो उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई. बता दें कि हिमाचल प्रदेश में कोरोना के 709 नए मामले सामने आने के बाद कुल संक्रमितों की तादाद बढ़कर 41,228 पहुंच गयी है. वहीं राज्य में मंगलवार को संक्रमण की वजह से 21 लोगों की मौत के बाद मरने वालों की संख्या 657 हो गई है.

शिवसेना में शामिल हुई उर्मिला मातोंडकर, कंगना पर किया वॉर

कजाखस्तान के राष्ट्रपति अगले साल करेंगे भारत की यात्रा

नितीश कैबिनेट का विस्तार जल्द, क्या किसी मुस्लिम नेता को मिलेगा मंत्री पद ?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -