अमिताभ बच्चन की आने वाली है कई फिल्मे, ट्वीट पढ़कर हो जाएंगे खुश
अमिताभ बच्चन की आने वाली है कई फिल्मे, ट्वीट पढ़कर हो जाएंगे खुश
Share:

सदी के महानायक हिंदी सिनेमा के जाने माने अभिनेता अमिताभ बच्चन ने हिंदी सिनेमा को एक लंबा समय दिया है।इसके अलावा उन्होंने अपनी कड़ी महेनत से एक मुकाम हासिल किया है। 77 वर्ष की उम्र में भी अमिताभ बच्चन फिल्मों में ​एक्टिव हैं। इस उम्र में वह एक के बाद एक फिल्में करते नजर आ रहे हैं।वही  ये कहना गलत नहीं होगा कि वह आजकल के एक्टर-एक्ट्रेस से वो ज्यादा बिजी हैं। हाल ही में ये बात बिग बी ने अपने बिजी शेड्यूल के बारे में ट्वीट कर जानकारी दी है।इसके अलावा  ये बात सभी जानते हैं ​कि वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। ये कहना गलत नहीं होगा कि उनके दिन की शुरूआत सोशल मीडिया से शुरू होता है।एक्टर अमिताभ बच्चन ने अपने फिल्मों के लाइनअप की जानकारी ट्वीट कर दी।

अमिताभ बच्चन ट्विटर पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह अपनी और फैमिली से जुड़ी हर जानकारी फैंस तक सोशल मीडिया के जरिए पहुंचाते हैं। वहीं हाल ही में अमिताभ ने ट्वीट कर अपने काम के बारे में फैंस से बात की। उन्होंने ट्वीट कर लिखा, 'मेरी अगली फिल्मों का लाइनअप- 17 अप्रैल 'गुलाबो सिताबो', 8 मई 'झुंड' और 17 जुलाई 'चेहरे'।' इसी ट्वीट में अमिताभ ने आगे लिखा, 'जीवन चलते का नाम, चलते रहो सुबह शाम'। इस पोस्ट पर फैंस के जबरदस्त रिएक्शन आ रहे हैं।

इसके अलावा अमिताभ बच्चन के वर्कफ्रंट की बात की जाए तो इन दिनों वह अपनी आने वाली फिल्म 'झुंड' को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही में 'झुंड' का टीजर जारी किया गया, जिसे काफी पॉजिटिव रिएक्शन मिला है। इसके अलावा बिग बी फिल्म 'चेहरे' कर रहे हैं। इसमें वह एक्टर इमरान हाशमी के साथ नजर आएंगे। इसके अलावा 'गुलाबो सिताबो' मूवी में वह आयुष्मान खुराना के साथ नजर आ सकते है । आपकी जानकारी के लिए बता दें कि वह फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में भी काम कर रहे हैं, जिसमें वह रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ नजर आएंगे।

Video: हीना खान की फिल्म 'हैक्ड' का पहला गाना रिलीज़, नशे में लड़खड़ाती नज़र आई TV की संस्कारी बहु...

बॉक्स ऑफिस पर फिर धमाल मचाने आए राजकुमार राव, जारी हुआ 'छलांग' का फर्स्ट पोस्टर

इस अंतर्राष्ट्रीय फिल्मी पुलिस यूनिवर्स का हिस्सा बने रोहित शेट्टी, जबरदस्त एक्शन के साथ आ रही है पुलिस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -