65th Amazon Filmfare Award 2020: ये दो सुपरस्टार कर सकते है अवार्ड शो को होस्ट
65th Amazon Filmfare Award 2020: ये दो सुपरस्टार कर सकते है अवार्ड शो को होस्ट
Share:

बॉलीवुड सितारों के लिए फिल्म फेयर अवॉर्ड्स काफी मायने रखता है। वहीं इस साल ऐमजॉन फिल्मफेयर अवॉर्ड्स की तैयारी जोरों पर है। इसके अलावा इस साल का ऐमजॉन फिल्मफेयर अवॉर्ड 2020 पूर्वोत्तर राज्य असम में होने जा रहे हैं। ये अवॉर्ड शो 15 फरवरी को होने जा रहा है। इसके साथ ही इस अवॉर्ड सेरेमनी में बॉलिवुड के बड़ी-बड़ी हस्तियों ने पहुंचना शुरू कर दिया है। अवॉर्ड शो का टेलिकास्ट अगले ही दिन यानी 16 फरवरी रविवार को कलर्स टीवी पर हो सकता है । प्रसारण भारतीय समयानुसार रात 8 बजे से होगा। चलिए जानते हैं अवॉर्ड सेरेमनी जुड़ी कुछ खास अपडेट्स...

इसके अलावा ऐमजॉन फिल्मफेयर अवॉर्ड्स 2020 के होस्ट को लेकर खबरें आ रही हैं कि इस बार अर्वाड सेरेमनी को बॉलिवुड के बादशाह शाहरुख खान और विकी कौशल होस्ट करेंगे। सेरेमनी गुवाहाटी के इंदिरा गांधी ऐथलेटिक्स स्टेडियम में होगी। वहीं ये भी सुनने में आ रहा है कि इस बार के ऐमजॉन फिल्मफेयर अवॉर्ड्स थोड़ा अलग हैं। इसकी दो वजहें हैं। इसके अलावा पहला तो इस बार इनका आयोजन मुंबई में ना होकर असम में हो रहा है और दूसरा कि इस बार फिल्मफेयर ने टेक्निकल और शॉर्ट फिल्म्स के लिए अलग से सेरेमनी आयोजित की है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि टेक्निकल और शॉर्ट फिल्म्स मुंबई में पहले ही आयोजित की जा चुकी है और इंडस्ट्री के बेस्ट टेक्निशियन्स और शॉर्ट फिल्म्स के विनर्स को सम्मानित किया जा चुका है। वहीं हर बार की तरह स्टार्स स्टेज पर अपनी परफॉर्मेंस से आग लगाने के लिए तैयार हैं। खबर हैं कि सितारों से सजने वाली इस सेरेमनी में 'लव आजकल-2' के लीड स्टार कार्तिक आर्यन शाहरुख खान और सलमान खान के 90s के गानों पर परफॉर्म करेंगे। ​बता दें कि इन अवॉर्ड्स के लिए नॉमिनेशन्स पहले ही फाइल किए जा चुके हैं। इसके साथ ही बेस्ट फिल्म की बात की जाए तो छिछोरे, गली बॉय, मिशन मंगल और उसी: द सर्जिकल स्ट्राइक में टक्कर है। वहीं लीड रोल में बेस्ट मेल ऐक्टर के लिए अक्षय कुमार, रितिक रोशन, शाहिद कपूर, आयुष्मान खुराना, रणवीर सिंह और विकी कौशल में टक्कर है। 

प्यार देता है 'थप्पड़' मारने का लाइसेंस, देखिए Violentine Day का यह शानदार वीडियो

गोविंदा ने लॉन्च किया अपना यूट्यूब चैनल, इस अंदाज में आएंगे नजर

36वें दिन भी बॉक्स ऑफिस पर तन्हाजी का जलवा बरक़रार, अब तक किया इतने करोड़ का कुल कलेक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -